Realme X2 Pro स्मार्टफोन 20 x हाइब्रिड ज़ूम से लैस होगा, जानिए अन्य फीचर्स

चीन में Realme X2 के 64MP कैमरा फोन को लॉन्च करने के बाद, स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi का एक और ब्रांड Realme अब अपना अपग्रेडेड वेरिएंट Realme X2 Pro लॉन्च करने जा रहा है। जिसके बारे में अब तक काफी जानकारी सामने आ चुकी है। इसी समय, सभी लीक पर रोक लगाते हुए, कंपनी ने अब आगामी स्मार्टफोन Realme X2 Pro को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर सूचीबद्ध किया है, जहां कई विशेष विशेषताएं और चश्मा भी सामने आए हैं। लेकिन कंपनी ने इसकी लॉन्च की तारीख का खुलासा नहीं किया है।

आपकी जानकारी के लिए, Realme X2 Pro के साथ फुल स्पीड फ्लैगशिप Realme की आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा गया है। इसके अलावा यहां दी गई जानकारी के अनुसार यह फोन स्नैपड्रैगन 855+ चिपसेट पर आधारित है। इसमें 64MP कैमरा और 20x हाइब्रिड ज़ूम सबसे खास फीचर के रूप में शामिल है। लॉन्च की तारीख वेबसाइट पर नहीं लिखी गई है, लेकिन यह स्पष्ट किया गया है कि यह फोन जल्द ही स्पेन में लॉन्च किया जाएगा। यानी कंपनी फोन के लिए स्पेन में लॉन्च इवेंट आयोजित करेगी।


कंपनी ने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Realme X2 Pro फोन में क्वाड-कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है। जिसमें 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल, टेलीफोटो लेंस, पोर्ट्रेट लेंस दिया गया है। साथ ही इसे शानदार फोटोग्राफी का अहसास दिलाने के लिए मैक्रो लेंस का इस्तेमाल किया गया है। इसके अलावा अन्य फीचर्स की जानकारी वेबसाइट पर नहीं दी गई है। अन्य लीक पर गौर करें तो ColorOS 6.1 पर आधारित इस फोन में 6.55 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है।

वहीं, फोन में फिंगरप्रिंट सेंसर, डुअल-बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 जैसे फीचर्स उपलब्ध हो सकते हैं। अगर आप हाल ही में चीन में लॉन्च हुए Realme X2 की कीमत को देखें तो यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर पर आधारित दो स्टोरेज वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसमें 6GB + 64GB वेरिएंट की कीमत CNY 1,599 लगभग 15,900 रुपये और 8GB + 128GB वेरिएंट की कीमत CNY 1,899 लगभग 18,900 रुपये रखी गई है।

Related News

Leave a Comment