Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro वेरिएंट और कीमतें, इसके लॉन्च से पहले लीक हो गए

29 अगस्त को, Xiaomi Redmi Note 8 सीरीज़ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उसी लॉन्च इवेंट में, Xiaomi सब-ब्रांड इसे पहले रेडमी टीवी लॉन्च करेगा और एक शक्तिशाली चिपसेट के साथ RedmiBook 14 को भी अपग्रेड किया जाएगा। अपने लॉन्च से पहले, Redmi ने Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro के कई महत्वपूर्ण विवरणों का खुलासा किया है। नए लीक से Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की कीमत का पता चलता है। फोन की कीमत के साथ, लीक से रेडमी नोट 8 और रेडमी नोट 8 प्रो के नए वेरिएंट का भी पता चलता है।

Redmi Note 8 और Redmi Note 8 Pro की कीमत एक चीनी लीकस्टर द्वारा लीक की गई है। टिपस्टर के अनुसार RedmiNote 8 प्रो दो वैरिएंट के साथ आएगा - 6GB रैम + 128GB इंटरनल स्टोरेज वाला टॉप मॉडल और 8GB + 128GB के साथ टॉप-एंड मॉडल। लीक से पता चलता है कि रेडमी नोट 8 प्रो के 6 जीबी रैम मॉडल की कीमत लगभग 18,000 रुपये होगी। फोन का 8GB रैम मॉडल 21,000 रुपये में आने की बात कही गई है।

Redmi Note 8 अब, लीक के अनुसार, लगभग 12,000 रुपये से शुरू होगा। फोन का मॉडल 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज के साथ पैक होगा। अभी के लिए, रेडमी नोट 8 के केवल एक वेरिएंट को टिपस्टर द्वारा प्रकट किया गया है। हमें विश्वास है कि फोन का एक और संस्करण भी होगा।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment