Reliance Jio ऑफ़र, अब जीवन भर 134 से एयर टीवी चैनलों का आनंद लें, यह नया सेटअप बॉक्स है जिसमें कोई छाता नहीं है

रिलायंस जियो कंपनी ने हाल ही में 5 सितंबर को Jio की फाइबर ब्रॉडबैंड सेवा शुरू करने की घोषणा की है। लेकिन इससे पहले, इस तरह के सेट-टॉप बॉक्स टेलीकॉम बाजार में तेजी ला रहे हैं, जो बिना छाता के उपलब्ध कराया गया है। यह एक शक्तिशाली हाई-टेक सेट-टॉप बॉक्स है जिसमें छाता लगाने की जरूरत नहीं होगी। सूत्रों के अनुसार, यह पता चला है कि इसे सीधे टीवी से जोड़ा जा सकता है।

जीवन भर 134 फ्री टू एयर चैनल

हाईटेक टीवी के सीधे कनेक्शन पर सेट-टॉप बॉक्स में 134 टीवी चैनल उपलब्ध कराएगा। इतना ही नहीं बल्कि इस सेट-टॉप बॉक्स में एक खास फीचर भी उपलब्ध कराया गया है, जिसके जरिए ग्राहक इस सेट-टॉप बॉक्स को आसानी से इंटरनेट से जोड़ सकते हैं। इसके साथ, जो भी चैनल शीर्ष बॉक्स में मुफ्त में उपलब्ध कराया जाएगा, ये सभी चैनल एयर चैनलों के लिए मुफ्त होंगे। लेकिन इंटरनेट से जुड़ने पर इसमें 1000 तक चैनल देखे जा सकते हैं।


विशेषताएं

इंटरनेट से जुड़ने के लिए, इस हाई-टेक सेट-टॉप बॉक्स में LAN और WiFi जैसी सुविधाएँ दी गई हैं। जानकारी के अनुसार, यह पता चला है कि इस स्मार्ट हाई-टेक सेट-टॉप बॉक्स में आरसी केबल पोर्ट, एचडीएमआई पोर्ट, एंटीना पोर्ट और डोंगल के लिए यूएसबी पोर्ट जैसे सभी प्रकार के टीवी शामिल हैं। इस सेट-टॉप बॉक्स को इंटरनेट सेटअप बॉक्स के रूप में जाना जाता है।


यह कीमत है

स्मार्ट हाई-टेक सेट-टॉप बॉक्स का आकार बहुत कॉम्पैक्ट है, इसलिए आप इसे आसानी से जेब में ले जा सकते हैं। इंटरनेट से जुड़े होने के कारण, डीटीएच का आनंद भी लिया जा सकता है। इससे 134 टीवी चैनलों को मुफ्त में टॉप बॉक्स में देखा जा सकता है और इंटरनेट से कनेक्ट होने पर एक हजार से अधिक टीवी चैनल देखे जा सकते हैं। कीमत की बात करें तो इस हाईटेक स्मार्ट सेट टॉप बॉक्स की कीमत बाजार में, 1500 रखी गई है।

Related News

Leave a Comment