एडीएम प्रशासन से पत्रकारों की तीखी झड़प, दे रहे धरना, कल निकलेगा मौन जुलूस

मुरादाबाद। संपूर्ण समाधान दिवस ठाकुरद्वारा में मंगलवार को अपर जिलाधिकारी प्रशासन लक्ष्मी शंकर सिंह ने फरियादी से बहस के दौरान पत्रकारों को फोटो कवरेज से रोक दिया। कारण पूछने पर वरिष्ठ पत्रकारों के साथ अभद्रता कर पुलिस से तहसील सभागार से बाहर निकलवा दिया।

इसके साथ ही पत्रकारों के साथ अपशब्द का प्रयोग किया। इससे खफा होकर पत्रकारों ने तहसील सभागार गेट के बाहर दरी बिछाकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

बाद में एडीएम प्रशासन धरना प्रदर्शन कर रहे पत्रकारों के पास पहुंचे और उनको बिना इजाजत फोटोग्राफी नहीं करने का पाठ पढ़ाने लगे जिससे खफा होकर पत्रकारों ने दोबारा एडीएम प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी जिस को अनसुना कर वे अपनी कार में बैठकर वापस मुरादाबाद चले गए।

विरोध में पत्रकारों ने कल बुधवार को हाथों में काली पट्टी हाथों में बांधकर मौन जुलूस निकालने का निर्णय लिया है। इसके साथ ही मुख्यमंत्री समेत आला अफसरों को शिकायत दर्ज कराई है। व्यापार मंडल, भारतीय किसान यूनियन समेत अन्य संगठनों ने भी पत्रकारों के आंदोलन का समर्थन किया है।

 भाजपा नगर अध्यक्ष शिवेंद्र गुप्ता और व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल ने जिलाधिकारी से वार्ता कर वस्तुस्थिति से अवगत कराया है। 

Related News

Leave a Comment