दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड में निकली सरकारी वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

जॉब डेस्क। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने बी.टेक पास पास उम्मीदवारों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है। दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड ने सहायक और जूनियर इंजीनियर के 264 रिक्त पदों के लिए सरकारी वैकेंसी निकाली है। इच्छुक उम्मीदवाीर इन पदों के लिए 1 मार्च 2019 तक आवेदन कर सकते है। अगर आप काफी समय से किसी अच्छी और सरकारी नौकरी की तलाश में है तो दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड आपको एक सुनहरा अवसर दे रहा है। उम्मीदवारों से निवेदन है कि आवेदन करने से पहले एक बार इस पद से जुड़ी विस्तृत जानकारी पढ़ ले।

HAL में निकली बम्पर भर्ती, जल्द करें आवेदन

संस्थान: दिल्ली अधीनस्थ सेवा चयन बोर्ड

पद का नाम: सहायक और जूनियर इंजीनियर

पदों की संख्या: 264

स्थान: दिल्ली

आवेदन करने की अंतिम तिथि: 1 मार्च 2019

आयु सीमा: विभाग ने पदों के अनुसार आयु सीमा तय की है। जिसमें सहायक इंजीनियर के लिए आयु सीमा 32 वर्ष और जूनियर इंजीनियर के लिए आयु सीमा 27 वर्ष रखी गई है। इससे अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन देख सकते हैं।

मध्य रेलवेने इन पदों पर निकाली भर्ती, जल्‍द करें आवेंदन

शैक्षणिक योग्यता: इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से बी.टेक (सिविल और इलेक्ट्रिकल) पास होना और संबंधित विषय में अनुभव होना आवश्यक माना गया है।

चयन प्रक्रिया: उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा।

ऐसे करें आवेदन: इन पदों के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते है। इसके साथ ही आवेदन में उम्मीदवार अपने मूल दस्तावेजों को शामिल करना ना भूले।

आधिकारिक बेवसाइट पर जाने के लिए यहां क्लिक करें-http://delhi.gov.in



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment