ट्रक ने साइकिल सवार सगी बहनों को रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत

प्रयागराज।  हंडिया कोतवाली क्षेत्र में सड़क हादसा हो गया। स्टेट बैंक के पास जीटी रोड पर साइकिल सवार दो छात्राओं को शुक्रवार की सुबह ट्रक ने कुचल दिया। इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने हाईवे जाम कर दिया।

सूचना पर पहुंचे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को किसी प्रकार समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। तब जाकर करीब एक घंटे बाद लोगों का आक्रोश शांत हुआ। फिर पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और हाईवे बहाल हो सका।

हंडिया के वासुपुर गांव के रहने वाला संजय यादव गाड़ी का चालक है। उसकी दो बेटियां 15 वर्षीय रूपाली यादव कक्षा नौ और 12 वर्षीय खुशी कक्षा छह की छात्रा थीं। वह राजकीय बालिका इंटर कॉलेज हंडिया में अध्ययनरत थीं। प्रतिदिन दोनों बहनें साइकिल से कॉलेज जाती थीं।

शुक्रवार की भी सुबह रूपाली और खुशी साइकिल से कॉलेज जा रही थीं। हंडिया कस्बे में एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल में टक्कर मार दिया। इससे दोनों बहनें सड़क पर गिर गईं। इसके बाद वाहन लेकर भागते समय ट्रक रूपाली और खुशी को रौंदते हुए आगे बढ़ गया। वाहन छोड़कर चालक फरार हो गया। पुलिस ने वाहन को कब्जे में ले लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। इसी बीच सूचना पाकर वहां हंडिया पुलिस भी पहुंची। बताते हैं कि जल्दबाजी के चलते पुलिस कर्मी रूपाली और खुशी के शव को हाईवे से हटाकर जीप में रखकर जाने लगे। इससे आक्रोशित छात्रों और स्थानीय लोगों ने पुलिस की गाड़ी का पीछाकर रोक लिया। इसके बाद शव को हाईवे पर रखकर रास्ताजाम कर दिया। इसी बीच जानकारी होने पर रूपाली और खुशी के पिता संजय यादव उसकी पत्नी और बिलखते हुए अन्य परिजन भी पहुंचे।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment