बेकाबू कार बिजली पोल से टकराई, छात्र की मौत

ठाकुरद्वारा (इफ्तखार अर्शी)। सुरजन नगर जसपुर मार्ग पर तेज गति कार अनियंत्रित होकर बिजली पोल से टकरा गई। कार में सवार हाईस्कूल के छात्र की मौके पर मौत हो गई, जबकि चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

ग्राम दूल्हापुर निवासी छात्र मोहम्मद जुबेर (18) पुत्र अब्दुल सलाम अपने दोस्त स्कूल के छात्र मोहम्मद दानिश (16) पुत्र बाबू और पड़ोसी मजहुल कमर पुत्र कारी कयामुद्दीन के साथ अपनी i20 कार से घूमने उत्तराखंड के जसपुर जा रहे थे। गांव की आबादी से निकलते ही ग्राम खैरुल्लापुर के मोड़ पर तेज गति कार अनियंत्रित हो गई।  चालक मोहम्मद जुबेर कार पर नियंत्रण खो बैठा और बेकाबू कार रोड से उतर कर किनारे खड़े बिजली के पोल से टकरा गई।

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बिजली का पोल उखड़ कर गिरने के साथ कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद धमाके की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और कार में फंसे तीनों युवकों को बाहर निकाला। हादसे में मोहम्मद दानिश की मौके पर मौत हो चुकी थी, जबकि मोहम्मद जुबेर और मजहुल कमर गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजन दोनों घायलों को उठाकर काशीपुर के निजी अस्पताल ले गए। परिजान मोहम्मद दानिश के शव को बिना पोस्टमार्टम के घर ले गए।

मोहम्मद दानिश रामपुर घोघर स्थिति एसबीडीएम इंटर कॉलेज में हाई स्कूल का छात्र था। मोहम्मद जुबेर ग्राम दुल्हापुर में नवजागरण इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट का छात्र है। हादसे के बाद घटनास्थल पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक मोहम्मद दानिश के पिता बाबू हुसैन सऊदी अरब में नौकरी करते हैं उसकी मौत से परिवार में कोहराम मच गया है। हादसे से बिजली पोल के साथ ही लाइन गिरने की वजह से क्षेत्र की आपूर्ति भी ठप हो गई है।

Related News

Leave a Comment