सैफ अपने ही महल का रास्ता भूल गए, छात्रों से सही रास्ता पूछा

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान हाल ही में अपने परिवार के साथ पटौदी पहुंचे हैं। आगामी 21 सितंबर को, वह करीना कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए वापस आ गए हैं। लेकिन उनके ही घर में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। कोई भी अपने घर का रास्ता कैसे भूल सकता है? लेकिन सैफ के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है। आइए जानते हैं कि वह अपने राजमहल का रास्ता कैसे भूल गया।

वास्तव में, उन्होंने हवाई अड्डे से एक एसयूवी टैक्सी किराए पर ली और सामने की सीट पर बैठे, करीना पीछे बैठी थी। दोपहर करीब ढाई बजे वह पटौदी शहर पहुंचे। इतना ही नहीं, सैफ अली खान पटौदी में महल का रास्ता भूल गए और बाजार की ओर चले गए। जब सैफ को थोड़ा और पता चला, तो उन्होंने वहां मौजूद एक छात्र से पूछा। उसने उन्हें रास्ता बताया और उसे महल के गेट पर ले गया। इसके बाद सैफ ने मौजूद छात्रों और अन्य लोगों के साथ एक सेल्फी ली।

सैफ अली खान अपनी बेगम एक्ट्रेस करीना कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए अपने महल इब्राहिम पैलेस आए हैं। 21 सितंबर को वह अपना 39 वां जन्मदिन मनाएंगी। इस मौके पर इब्राहिम पैलेस में बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा लगेगा। इसके लिए पटौदी पैलेस में भी विशेष तैयारी की गई है। अब देखते हैं कि वह इस बार अपने जन्मदिन पर क्या करने वाली हैं।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment