पत्नी को नहीं भेजने पर सास के सीने में उतार दी थी गोलियां

बिजनौर/ठाकुरद्वारा। पुलिस मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार बदमाश सलीम अपने दोस्त इमरान के साथ ससुराल में सास को गोलियों से भूनकर हत्या कर चुका है। कोतवाली पुलिस को भी दोनों की तलाश थी।

सुरजन नगर चौकी क्षेत्र में पुलिस फायरिंग में घायल बदमाश सलीम अहमद निवासी बगदाद अंसार थाना धामपुर जनपद बिजनौर ने बिजनौर के कोतवाली देहात क्षेत्र के मोहल्ला शेखान निवासी गुलनाज से निकाह किया था। कोतवाली देहात थानाध्यक्ष संजय कुमार धीर के अनुसार निकाह के बाद गुलनाज को सलीम की आपराधिक प्रवृति का पता चला तो वह मायके में रुक गई थी।

इसके बाद ससुरालियों ने तलाक ले लिया था। तलाक के बाद भी सलीम 25 जुलाई की रात इमरान को साथ लेकर ससुराल में जा धमका और सास नूरजहां से पत्नी गुलनाज को साथ ले जाने की जिद की करने लगा। नूरजहां के साथ बारह वर्षीय साली जोया ने विरोध किया तो गालीगलौज करने के साथ ही तमंचे तान दिए। दोनों ने नूरजहां के पेट में तीन गोलियां उतार दीं। फायरिंग की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने शोर मचाया तो दोनों फरार हो गए थे। सूचना पर पुलिस ने नूरजहां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

जहां से परिजन मेरठ ले गए थे। जहां नूरजहां ने दम तोड़ दिया था। उनके खिलाफ कोतवाली देहात में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। इसके बाद से पुलिस को दोनों को तलाश कर रही थी। सूचना मिलते ही कोतवाली देहात पुलिस भी बदमाशों से पूछताछ करने मुरादाबाद पहुंच गई।
-सांकेतिक तस्वीर 

Related News

Leave a Comment