दुख है किसी लड़की ने मुझे अब तक शादी के लिए प्रपोज नहीं किया: सलमान खान

सलमान खान बॉलिवुड में पिछले 3 दशकों से हैं और इतने लंबे वक्त में उन्होंने न सिर्फ दर्शकों के दिल पर राज किया बल्कि कई हिरोइनों के दिलों को भी चुरा लिया। ऐश्वर्या राय से लेकर सोमी अली, संगीता बिजलानी और कटरीना कैफ जैसी हसीनाओं के साथ उनका अफेयर रहा। हालांकि इनमें से किसी के भी साथ उनके प्यार की पींगे ज्यादा नहीं बढ़ पायीं।
हालांकि ऐसा नहीं है कि इसकी वजह से सलमान और उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स के बीच दूरियां आ गयी हों। आज भी सलमान संगीता बिजलानी से लेकर कटरीना के अच्छे दोस्त हैं और काफी करीब हैं। लेकिन सलमान को आज भी एक बात का दुख सालता है। क्या आप जानते हैं कि वह दुख क्या है?
दरअसल सलमान को इस बात का दुख है कि उन्हें आज तक किसी लड़की ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया। हाल ही में फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने यह बात कही। सलमान से सवाल पूछा गया था, भारत में कटरीना आपको शादी के लिए प्रपोज करती दिखायी दीं। तो क्या असल जिंदगी में कभी किसी लड़की ने प्रपोज किया है? इस पर सलमान ने मुस्कराते हुए कहा, नहीं, अभी तक तो ऐसा कभी नहीं हुआ। ऐसा इसलिए क्योंकि मैं कैंडललाइट डिनर नहीं करता। कैंडललाइट में मैं यह नहीं देख पाता कि मैं खा क्या रहा हूं। लेकिन मुझे इस बात का बहुत दुख होता है कि अभी तक मुझे किसी ने शादी के लिए प्रपोज नहीं किया।
अब देखना यह है कि सलमान के इस स्टेटमेंट के बाद भला किस हसीना की तरफ से उन्हें प्रपोजल मिलता है। वैसे बता दें कि सलमान की फैमिली के साथ-साथ उनके फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है कि सलमान कब शादी करेंगे।
बात करें उनके प्रफेशनल फ्रंट की, तो सलमान इन दिनों डांस रिऐलिटी शो नच बलिए 9 को होस्ट कर रहे हैं। इसके अलावा वह दबंग 3 की शूटिंग भी कर रहे हैं। इसके बाद वह संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के शूट में व्यस्त हो जाएंगे। इस फिल्म में उनके ऑपोजिट आलिया भट्ट नजर आएंगी। फिल्म के लिए सलमान को काफी वजन घटाना होगा।

Related News

Leave a Comment