सलमान बीबी 13 के प्रीमियर पर एक बड़ी गलती करने जा रहे थे, एक किस्सा कैटरीना से जुड़ा है

हम सभी कैटरीना कैफ और सलमान खान की बॉन्डिंग को जानते हैं और दोनों को अक्सर एक जोड़े के रूप में देखा जाता है। दोनों में जबरदस्त केमिस्ट्री है और दोनों एक जोड़े के रूप में प्रशंसा पाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। ऐसे में कल कलर्स टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 13 की शुरुआत हुई, जो बहुत ही शानदार अंदाज में हुआ। वहीं, सलमान ने शो के प्रीमियर में एक अजीब गलती की, जिसे उन्होंने खुद कबूल किया। जी हां, सलमान ने स्टेज पर एक कंटेस्टेंट को फोन करते हुए यह नहीं बताया कि उन्हें अपने दोस्त यानी कैटरीना कैफ की याद है।

जी हां, शो के प्रीमियर के दौरान पुरुष और महिला प्रतियोगियों को बुलाया गया और जब बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कोइना मित्रा को आमंत्रित करने के लिए नंबर आया, तो सलमान खान ने बात करना बंद कर दिया और हंसने लगे। इतना ही नहीं, खुद सलमान को यह कहते हुए देखा गया था, 'कैटरीना का नाम मेरे मुंह से निकलने वाला था ..' अब यह देखकर कहा जा सकता है कि सलमान कैटरीना को नहीं भूलते और वह उन्हें हमेशा याद करते हैं।


वैसे भी कैटरीना और सलमान की जोड़ी और उनकी जबरदस्त केमिस्ट्री किसी से छिपी नहीं है। फिर वह 'टाइगर ज़िंदा है' या फ़िल्म 'भारत' में नज़र आईं। पिछले दिनों आयोजित IIFA अवार्ड्स में कैटरीना के प्रदर्शन से पहले सलमान खान भी उनका नाम लेते हुए नज़र आए।

Related News

Leave a Comment