असरानी और शगुफ्ता अली से बहुत कुछ सीखा: नेहा सल्होत्रा और सनम जीया

अभिनेत्री नेहा सल्होत्रा और सनम जीया का कहना है कि उन्हें ‘शादी के पतासे” फिल्म के दोरान दिग्गज अभिनेता असरानी और शगुफ्ता अली से बहुत कुछ सीखने को मिला!
शादी के पतासे – एक ट्रेडिशनल फॅमिली ड्रामा जो मॉडर्न दिन में सेट फिल्म हैं, जिसमे दिग्गज अभिनेता असरानी, टेलीविजन की जानी-मानी कलाकार शगुफ्ता अली, अर्जुन मन्हास, नेहा सल्होत्रा और बहुत सारे एक्टरस नजर आने वाले हैं.
अपनी हालिया मीडिया बातचीत के दौरान नेहा सल्होत्रा ने फिल्म में असरानी और शगुफ्ता अली के साथ काम करने के बारे में बात करते हुए बताया, “असरानी और शगुफ्ता अली के साथ काम करना बहुत ही अद्भुत रहा, मुझे बहुत कुछ सीखने को मिला। एक एक्टर को किस तरह बात करनी चाहिए, चलना चाहिए, अभिनय करना चाहिए, आपका व्यक्तित्व कैसा हो, और अपने आप को कैसे प्रेजेंट करना है, मुझे वरिष्ठ कलाकारों से बहुत कुछ सीखने को मिला”
“असरानी जी एक बहुमुखी अभिनेता हैं. हमें उनके साथ काम करने का मौका मिला, मुझे लगता है कि यह हमारे लिए बहुत बड़ी बात हैं. मुझे अभी भी याद है, वह सेट्स पर बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से काम करते हैं. वह कभी समय बर्बाद नहीं करते, वह सेट पर आकर हमेश सीन को बेहतर बनाने के बारे में बात करते. मुझे अब भी वह पल याद है जो उन्होंने हम सभी नए कलाकारों के साथ बिताये, उन्होंने कहा कि वह थोड़े आशंकित थे कि वह सेट पर नौसिखिया के साथ काम करने वाले हैं लेकिन एक बार जब उन्होंने हम जैसी नई प्रतिभा के साथ काम किया,तो उन्होंने महसूस किया कि बेशक हम नए एक्टर हैं लेकिन हम में कला की कमी नहीं हैं. एक वरिष्ठ अभिनेता से ऐसी प्रशंसा पाना बहुत बड़ी बात हैं”
ऐसा ही कुछ सनम जीया का कहना हैं, वह बोली, “भगवान की कृपा से, इस उद्योग में मेरी यात्रा शानदार रही और लोगों ने मेरे काम की सराहना की। मैंने शाहिद काज़मी के साथ 3 फिल्में की हैं और मुझे लगता है कि वह एक ग्रेट डायरेक्टर हैं"
वरिष्ठ बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बताते हुए, समन बोली, "अनुभवी अभिनेता असरानी का व्यक्तित्व काफी अच्छा है और मुझे गर्व महसूस होता है कि मैंने उनके साथ एक फिल्म की है। सेट पर मेरा पहला दृश्य असरानी और वरिष्ठ अभिनेत्री मुगफता अली के साथ था। मैं बहुत नर्वस थी लेकिन हमने एक ही टेक में सीन ओके कर दिया”
अपकमिंग ड्रामा फिल्म को शाहिद काज़मी ने डायरेक्ट और प्रोडूस किया हैं, सजाद खाकी फिल्म के को-प्रोडूसर हैं. इस फिल्म में सनम ज़ेया, रानी भान, हुसैन खान, मुश्ताक अली, तारिक इम्तियाज और मोना भान जैसे एक्टर नजर आने वाले हैं! फिल्म आगामी 19 जुलाई 2019 को रिलीज़ होगी.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment