संजय दत्त इन बॉलीवुड सितारों को मारना चाहते थे! नंबर 1 नाम जानकर आप हैरान रह जाएंगे

संजय दत्त को संजू बाबा के नाम से जाना जाता है। उनकी जीवनी फिल्म संजू में प्रदर्शित हुई थी। बेशक, उसका जीवन सांप और सीढ़ी के खेल से कम नहीं है, लेकिन अब वह ठीक हो गया है। हाल ही में फिल्म प्रतिष्ठानम रिलीज हुई थी। जिसे आज पसंद किया गया वह संजय दत्त के उन 3 दुश्मनों के बारे में बताने जा रहा है, जिन्हें उसने मारने की कोशिश की थी।

1. राजेश खन्ना

राजेश खन्ना का उनकी गर्लफ्रेंड टीना मुनीम के साथ अफेयर था। फिल्म रॉकी के बाद संजय दत्त इस खबर पर आए, जब उन्होंने टीना के साथ यह फिल्म की। लेकिन वे इसके बाद टूट गए। फिर टीना ने राजेश खन्ना की फिल्म सौतन में अभिनय किया, जो उस समय की सुपरहिट फिल्म थी। संजय दत्त इस सब से नाराज़ हो गए और वो इतने गुस्से में थे कि राजेश खन्ना को मारने के लिए महबूब स्टूडियो गए। हालांकि, राजेश खन्ना मौके पर नहीं थे और सार्वजनिक आलोचना के अधीन थे।

2. पद्मिनी कोल्हापुरी

पद्मिनी कोल्हापुरी 80 और 90 के दशक की शीर्ष अभिनेत्री थीं। जिन्होंने सत्यमेव जयते और प्रेम रोग फिल्मों में अभिनय किया। किसी समय, संजय दत्त ने उस पर चाकू से हमला किया। दरअसल, फिल्म की शूटिंग के दौरान संजय दत्त ने बिना किसी वजह के उन पर चाकू से वार किया। जब सुनील दत्त को इस बारे में पता चला, तो उन्होंने संजय दत्त को जर्मनी में पुनर्वसन के लिए भेजा।

3. शाहरुख खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री ने मिलकर महबूब स्टूडियो में एक मोर्चा लिया। इस मोर्चे का नेतृत्व शोले अभिनेता अमजद खान ने किया। हालांकि, अपने खराब स्वास्थ्य के बावजूद, उन्होंने सिने आर्टिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष होने के लिए पूरा जोर दिया था। उस दौरान शाहरुख खान लोकप्रिय होने लगे। माना जाता है कि शाहरुख खान इस मोर्चे में शामिल नहीं हुए थे, हालांकि वे मौजूद थे। ऐसे में जब संजय दत्त की नज़र उन पर पड़ी, तो वे क्रोधित हो गए और शाहरुख की ओर कूद पड़े और उनकी गर्दन पकड़ने की कोशिश की, भीड़ के कारण शाहरुख खान बच गए।

Related News

Leave a Comment