विजय गोयल के घर के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरने पर बैठे आप नेता संजय सिंह

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह भाजपा नेता विजय गोयल के आवास के बाहर अपने समर्थकों के साथ धरना दे रहे हैं। हाल ही में आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने भाजपा नेता विजय गोयल से तीन सवाल पूछे थे।

उसी के जवाब में भाजपा के वरिष्ठ ने विजय गोयल ने कहा कि – ”श्री संजय सिंह शुक्र है दिल्ली की जनता के हितों से संबंधित सवालों की आपको 5 साल बाद याद तो आयी । आप मुख्यमंत्री केजरीवाल जी से कहिये सीधे मुझसे या हमारे प्रदेशअध्य्क्ष से पूछ लें। दिल्ली की जनता ‘आप’ से पूछ रही है 5 साल दिल्ली के लिए आपने क्यों कुछ नही किया”?

सांसद संजय सिंह, नेता दिलीप पांडे, कुछ विधायक और कई कार्यकर्ता सोमवार की सुबह 11 बजे विजय गोयल के घर 10 अशोक रोड पहुंचे। विजय गोयल घर पर मौजूद नहीं थे। जिसके बाद आम आदमी पार्टी नेता घर के बाहर धरने पर बैठ गए।

गोयल के जवाब में संजय सिंह ने कहा था कि- मैं भी दिल्ली से सांसद हूँ और राज्य सभा में आप पक्ष में बैठते हैं मैं विपक्ष में सवाल पूछने का दायित्व मेरा भी है कृपया मिलने का समय देने का कष्ट करें। ठीक है भाई साहेब फिर कल हम लोग मिलकर बात करते हैं कृपया समय देने की कष्ट करें। पत्र के जवाब की प्रतीक्षा है। विजय गोयल की ओर संजय सिंह के सवालों का जवाब नहीं दिया गया तो वे सोमवार को अपने समर्नेथकों के साथ उनके आवास के बाहर धरने पर बैठ गए।

Related News

Leave a Comment