ये था वो सवाल जिसने Sanoj Raj को बनाया KBC 11 का पहला करोड़पति, किसी भी एग्जाम के लिए है खास

कौन बनेगा करोड़पति 11 ने फ्राइडे को सनोज राज में अपना पहला करोड़पति पाया। सनोज जो इस समय नई दिल्ली में IAS परीक्षा की तैयारी कर रहा है, वह जहानाबाद का है। शुरू करने के बाद से उन्होंने सभी सवालों का समझदारी से जवाब दिया और यहां तक ​​कि मेजबान अमिताभ बच्चन को भी प्रभावित किया। उनकी सादगी और विनम्र व्यक्तित्व ने बिग बी को भी प्रभावित किया।

सनोज के साथ उनके पिता और चाचा इस शो में आए थे। एक करोड़ जीतने के बाद, उन्होंने अपनी मां को फोन किया, जिन्होंने कहा कि उनके संघर्षों का फल था। जिस सवाल ने सनोज को करोडपति बना दिया, वह यह था: "भारत के किस मुख्य न्यायाधीश के पिता कभी भारतीय राज्य के मुख्यमंत्री थे?" उन्हें इस सवाल का जवाब देखकर खुशी हुई, क्योंकि वह इसका जवाब जानते थे लेकिन पुष्टि के लिए उन्होंने अपनी पिछली जीवनरेखा का इस्तेमाल किया था। 'विशेषज्ञ से पूछें' और वह बिल्कुल सही था और एक करोड़ जीता!


संजय ने जैकपॉट सवाल का जवाब 7 करोड़ रुपये से नहीं जाना है: “भारतीय गेंदबाज कौन था, जिसे ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज डॉन ब्रैडमैन ने अपने 100 वें प्रथम श्रेणी शतक तक पहुंचने के लिए सिंगल लिया था?” सवाल का जवाब था गोगुमल किशनचंद। इसलिए, उन्होंने खेल छोड़ने का फैसला किया।


सबसे तेज़ उंगली पहले राउंड के माध्यम से प्राप्त करने के लिए सप्ताह के प्रतियोगियों में से सनोज राज अंतिम प्रतियोगी था।

Related News

Leave a Comment