सारिका है, इरा खान की पहली निर्देशित फिल्म की निर्माता

जैसा कि हमने ईरा खान को आमिर खान की बेटी के रूप में सुना, जो उनके निर्देशन में अपना नाटक कर रही थी, जिसे यूरिपिड्स मेडिया कहा जाता था, अब हमारे पास इसके बारे में अधिक विवरण हैं। मीडिया में हालिया चर्चा से पता चलता है कि सारिका इरा खान के नाम के थिएटर का निर्माण कर रही हैं। यह 2016 में था जब हमने सारिका को अपनी फिल्म बार-बार देखो में देखा था और तब से वह इस डोमेन के अलग-अलग सेट के साथ नाटकों और सिनेमाघरों में व्यस्त हैं।

अब, जुनून के साथ, वह इरा खान के उक्त नाटक का निर्माण करने के लिए पूरी तरह तैयार है। उसी के बारे में बात करते हुए उसने कहा कि इरा ने उसे फोन किया और बताया कि वह एक नाटक का निर्देशन कर रही है और चाहती है कि वह उसी में अभिनय करे। हालांकि, उसने कहा कि वह ऐसा करने में सक्षम नहीं हो सकती क्योंकि वह अभिनय के क्षेत्र में नहीं है। फिर उसने कहा कि यह विचार तब आया और नाटक का निर्माण करने के लिए वह कैसे बोर्ड पर आई। उसने कहा कि नाटक क्लासिक है और इसमें एक स्क्रिप्ट है जिसमें यह अपील है। उसने कहा कि इसमें कुछ परतें हैं जो बहुत जटिल हैं।

फिर उसने अपने प्रयासों के लिए इरा की सराहना की और कहा कि वह उसके काम के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता से बहुत प्रभावित है। उसने कहा कि वह यह सुनकर बहुत खुश थी कि यह नाटक किसी युवा द्वारा निर्देशित है। उसने कहा कि क्लासिक काम को युवा पीढ़ी के प्रयासों और आंखों के माध्यम से देखना अच्छा था। उसने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला कि इरा को देखने के लिए एक दिलचस्प दृष्टिकोण है। अब, हमारे पास नाटक के लिए अक्षरा और सारिका हैं।

Related News

Leave a Comment