SBI ऑफर धमाका : इस जन्माटमी सबसे सस्ती रेट पर आप ले सकते है लोन !

मंगलवार को भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने रिटेल बैंकिंग ग्राहकों के लिए इस त्योहारी सीजन पर विशेष ऑफर की घोषणा की। ग्राहक आकर्षक लाभ और सस्ते लाभ के साथ लाभ उठा सकते हैं-प्रसंस्करण शुल्क में छूट, पूर्व अनुमोदित डिजिटल ऋण और ब्याज दरों में कोई वृद्धि के साथ ऋण - विभिन्न श्रेणियों में फैले।

बैंक कार लोन लेने वाले ग्राहकों को ब्याज में कोई वृद्धि नहीं होने के साथ 8.70% से न्यूनतम ब्याज दर की पेशकश कर रहा है। योनो / बैंक की वेबसाइट जैसे बैंक के डिजिटल प्लेटफॉर्म के माध्यम से कार ऋण के लिए ऑनलाइन आवेदन करने वाले ग्राहकों के लिए, बैंक ब्याज दर पर 25 बीपीएस रियायतें प्रदान कर रहा है। वेतनभोगी ग्राहक कार की ऑन-रोड कीमत का 90% तक ऋण प्राप्त कर सकते हैं।

बैंक रु। ५.२ तक के ऋण के लिए bank.२५% से शुरू होने वाली ब्याज दर पर शिक्षा ऋण प्रदान कर रहा है। भारत और विदेशों में अध्ययन के लिए क्रमशः 50 लाख और 50 करोड़ रुपये तक। ग्राहकों को 15 वर्षों के सबसे लंबे समय तक पुन: भुगतान की पेशकश की जाएगी जो प्रभावी रूप से उनके ईएमआई बोझ को कम करेगा।

पर्सनल लोन के मोर्चे पर, एसबीआई रुपये तक का ऋण प्रदान कर रहा है। 20 लाख ब्याज दर के साथ 10.75% से चुकौती अवधि के साथ छह साल तक। इसके अतिरिक्त, SBI के वेतन खाता ग्राहक रु। से पहले के स्वीकृत डिजिटल ऋण का लाभ उठा सकते हैं। इसके YONO प्लेटफॉर्म के माध्यम से 5 लाख।

Related News

Leave a Comment