बच्चो से भरी बस नदी में उतरी, बड़ा हादसा होने से टला

बूंदी जिले में संचालित एक प्राइवेट स्कूल की छात्रों से भरी बस शनिवार सुबह भीलवाड़ा जिले के मनोहरगढ़ गांव के पास नदी में गिर गई। बस में करीब 45 छात्र थे। इसमें 9 छात्र घायल हो गए। बच्चों की चीख-पुकार सुन ग्रामीण मौके पर पहुंचे और सभी छात्रों को एक-एक कर बाहर निकाला।

हादसे में 9 छात्र घायल हो गए। सूचना पर हनुमानगढ़ पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को हिंडौली अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार चालक की तलाश शुरू कर दी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बूंदी जिले में पेच की बावड़ी क्षेत्र के इटूदा रोड पर न्यू सैनिक पब्लिक उच्च प्राथमिक विद्यालय संचालित है। स्कूल की बस अल सुबह बच्चों को लेने भीलवाड़ा जिले के मनोहरगढ़, भील का खेड़ा, चांदा गांव गई थी। वहां से स्कूल लौटते वक्त मनोहरगढ़ स्थित देवनारायण मंदिर के पास अचानक बस का स्टेरिंग फेल हो गया। इससे बस अनियंत्रित होकर करीब 40 फीट गहरी नदी में गिर गई।

हालांकि बस पूरी तरह से नदी में नहीं डूबी। वहां किनारे पर बबूल का ठूंठ था जो बस के नीचले हिस्से में फंस जाने से बस झूल गई। बस का आधा हिस्सा पानी में डूब गया और आधा किनारे पर रहा। बच्चों की चीख-पुकार सुन वहां से गुजर रहे बाइक सवार आत्माराम मौके पर पहुंचे और बस की आपातकालीन पीछे की खिड़की का कांच तोड़ बच्चों व चालक को बाहर निकाला। थोड़ी ही देर में सभी बच्चों को बाहर निकाल लिया गया। हालांकि हादसे में 9 छात्र घायल हो गए। जिन्हें हिंडौली कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related News

Leave a Comment