शनाया कपूर की लेटेस्ट पिक्चर बहुत हॉट टू हैंडल एंड ब्लफ़

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि ज्यादातर स्टार किड्स अपने माता-पिता के नक्शेकदम पर चलते हैं और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ जाते हैं। संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर कोई अपवाद नहीं हैं। वह चचेरे भाई जान्हवी कपूर की अगली फिल्म गुंजन सक्सेना-द कारगिल गर्ल के सहायक निर्देशक के रूप में अपनी शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

कल, शनाया की माँ महीप कपूर ने अपनी बेटी की सफेद जींस और क्रॉप्ड डेनिम जैकेट पहने हुए एक सिजलिंग तस्वीर पोस्ट की। वैसे, हमें यह कहना होगा कि तेजस्वी चित्र इस बात का प्रमाण है कि यह स्टार किड टिनसेल शहर में जाने के लिए तैयार है!

हम प्यार करते हैं कि कैसे शनाया ने अपने मेकअप को कम से कम रखा, उसकी त्वचा ताजा, चमकदार और चमकदार दिख रही थी। Tbh, वह ड्रॉप-डेड भव्य int चित्र देखती है। वह नहीं है? यहां तक ​​कि शनाया की बेस्टी जान्हवी और अनन्या भी हमसे सहमत हैं। अनन्या, जिन्होंने हाल ही में SOTY 2 में अभिनय किया, ने अपने माँ के इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक प्यारी टिप्पणी छोड़ दी। जान्हवी कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर शनाया की तस्वीर का एक स्क्रीनशॉट भी साझा किया। उसने लिखा, "रानी, ​​तुम तैयार नहीं होगी।" शनाया ने भले ही बॉलीवुड में अपनी शुरुआत नहीं की हो, लेकिन उन्हें यकीन है कि उनके प्रशंसक पहले से ही हैं। उस सूची में मलाइका अरोरा, अनन्या पांडे, करिश्मा कपूर और नीतू कपूर शामिल हैं। क्या आप प्यार को महसूस कर सकते हैं, फिर भी?

फिलहाल, शनाया शरण शर्मा की गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में सहायक निर्देशक के रूप में व्यस्त हैं। KJo ने पोस्टर का फर्स्ट लुक अपने इंस्टा फीड पर शेयर किया और इसे कैप्शन दिया, "शी को कहा गया, लकीयन पायलट नहीं बनती ... लेकिन वह अपनी जमीन पर खड़ी थी और उड़ना चाहती थी!" फिल्म भारत की पहली महिला भारतीय वायु सेना के पायलट के बारे में है और मार्च, 2020 में सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है। कलाकारों में जानवी कपूर के रूप में IAF पायलट गुंजन सक्सेना, गुंजन के पिता के रूप में पंकज त्रिपाठी और गुंजन के भाई के रूप में अंगद बेदी शामिल हैं।

Related News

Leave a Comment