इन राशियों के लिए शनि दशा बदल गई है, अब इन 4 राशियों की साढ़े साती समाप्त हो जाएगी

कैंसर

कला, वित्त, मीडिया, प्रिंटिंग, यात्रा, संगीत आदि कार्य आय में वृद्धि हो सकती है। नए व्यवसाय से बहुत लाभ होगा और आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। शेयर बाजार से भी आपको अच्छा लाभ मिल सकता है। अपने साथी के साथ क्वालिटी टाइम बिताकर आपकी शादीशुदा जिंदगी को बेहतर बनाया जा सकता है। इस समय आप अपने दोस्तों और प्रियजनों के साथ घूमने की योजना बना सकते हैं।

सिंह, तुला

घरेलू लोगों में आपसी प्रेम बना रहेगा। आपके नए संपर्क भविष्य में सहायक होंगे। आज नौकरी में पदोन्नति की संभावना बन सकती है, लेकिन आय में कमी की भी संभावना है। लेन-देन में जल्दबाजी न करें। भीड़ अधिक होगी। घर में बूढ़े लोगों के लिए चिंता का विषय रहेगा। झूठे आरोपों से बचें। व्यावसायिक यात्रा से लाभ होगा। स्वास्थ्य बहुत परेशान कर सकता है, इसलिए लापरवाही न करें। ऑफिस की परेशानियां आज बढ़ सकती हैं।

कुंभ राशि

यह समय आपके पेशेवर जीवन के लिए सकारात्मक साबित होगा। आपको अपने व्यवसाय में लाभ मिल सकता है। आपको अपने सहयोगियों और बॉस से क्षेत्र में समर्थन मिल सकता है। आर्थिक मामलों में यह समय आपके लिए अच्छा रहेगा। बड़े भाई और पिता के साथ वैचारिक मतभेद के कारण कुछ कष्ट मिल सकता है। नया वाहन खरीदने की भी संभावना है। कोई भी फैसला लेने में जल्दबाजी न करें। एक छोटा प्रवास आयोजित किया जा सकता है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment