टीम इंडिया के इस धाकड़ बल्लेबाज की जा रही युवराज सिंह से तुलना, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तूफानी पारी में लगाई छक्कों की बौछार

इंटरनेट डेस्क: क्रिकेट खेल के कई चुनिंदा खिलाड़ी रहे जो अपने खेल को लेकर बेहद फेमस है भले ही इन खिलाड़ियो ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया हो लेकिन इन खिलाड़ियों के खेलने का अंदाज आज भी बेहद सुर्खियोंभरा रहा है ऐसे ही एक खिलाडी युवराज सिंह भी जो अपने क्रिकेट खेल को लेकर बेहद फेमस है वो है युवराज ने हालहि में क्रिकेट से सन्यास की घोषणा कर दी। जिसके जाने के बाद टीम इंडिया को युवराज सिंह की कमी खलती है लेकिन टीम इंडिया के इस खिलाड़ी की तुलना इन दिनों क्रिकेटर युवराज सिंह से की जा रही है जो है शिवम दुबें।

शिवम दुबे टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी है शिवम दुब्बे टीम इंडिया के ऑलराउंडर खिलाड़ी है जो अपनी बल्लेबाजी के साथ गेंदबाजी के लिए भी जाने जाते है उन्होंने घरेलू क्रिकेट में लगातार 5 गेंदों पर 5 छक्के भी लगाये जिसके चलते आईपीएल में उन्होने 2019 की नीलामी में आरसीबी ने 5 करोड़ की मोटी रकम से खरीदा। साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे में उन्होने भारत को जीत दिलाई ।

शिवम दुबे को युवराज सिंह की तरह छक्के लगाना काफी पसंद है वह एक बार मुंबई लीग में 5 गेंदों पर लगातार 5 छक्के लगा चुके हैं वहीं एक बार रणजी ट्रॉफी में भी बड़ौदा की टीम के खिलाफ 5 गेंदों पर 5 छक्के लगाये है।

वह अपने 14 प्रथम श्रेणी मैचों में अब तक कुल 36 छक्के लगा चुके हैं वहीं उन्होंने अपने खेले 19 टी-20 मैच में 14 छक्के लगाये वह युवराज सिंह की तरह काफी आसानी से छक्के लगाने की क्षमता रखते हैं इस लिए इस खिलाड़ी की तुलना युवराज सिंह से की जाती है ।

हालहि में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए मैच में उन्होने अच्छा प्रदर्शन किया वह इंडिया ए के लिए खेलते वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की अनाधिकारिक टेस्ट सीरिज में वह मैन ऑफ दी मैच के लिए चुने गए है।

ऑस्ट्रेलिया का ये धांसू बल्लेबाज करेगा इस भारतीय मूल की लड़की से जल्द शादी , वायरल हो रही है तस्वीरे

Related News

Leave a Comment