श्रद्धा कपूर ने अपने पिता के आइकॉनिक वर्क शेयर किए, एक नज़र

श्रद्धा कपूर की रिलीज के लिए बैक टू बैक दो फिल्मों के साथ, वह अपनी फिल्म साहो की सफलता के लिए पहले से ही उच्च सवारी कर रही हैं। दक्षिण भारतीय सुपरस्टार प्रभास के साथ मैग्नम ओपस फिल्म फिर से खबरों में है क्योंकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने 100 करोड़ क्लब में प्रवेश किया है, जबकि साहो के लिए दुनिया भर में संग्रह ने बॉक्स ऑफिस पर अपने बजट को पार कर लिया है।

श्रद्धा कपूर अब वरुण शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपनी अगली फिल्म छिछोरे के लिए तैयार हैं। जबकि वह पहले से ही Aarey वन क्षेत्र में BMC द्वारा शहर में किए गए 2700 पेड़ों की कटाई के लिए आवाज देने के लिए समाचार में था। अब, वह अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने जन्मदिन के रूप में अपने पिता के कुछ कार्यों को कोलाज के रूप में साझा करने के लिए सुर्खियों में है। कोलाज शेयर करते हुए उन्होंने अपने पिता को शुभकामनाएं देते हुए कहा “हैप्पी बर्थडे बापू (पिताजी)! आप हमेशा मेरे दिल में हैं और मैं आपसे प्यार करता हूं।

जैसा कि आप कोलाज की जांच करते हैं, इसमें कुछ प्रतिष्ठित चरित्र हैं जो उनके पिता ने विभिन्न फिल्मों में अपने करियर में निभाए हैं। अपने नेगेटिव किरदारों से लेकर हास्य अभिनय तक उन्होंने अपने साढ़े चार दशक के करियर में किया है। शक्ति कपूर ने 700 से अधिक फिल्मों में काम किया है और अपने अविश्वसनीय पात्रों के साथ दर्शकों का मनोरंजन किया है। उनकी कुछ फिल्मों में लोफर, राजा बाबू, मवाली, कुली नंबर 1, अंदाज़ अपना अपना, तोहफ़ा, हम हैं लाजवाब, और जुडवा कुछ नाम हैं। श्रद्धा अब अपनी अगली फिल्म छिछोरे के प्रचार में व्यस्त हैं, जो 6 सितंबर 2019 को रिलीज़ हो रही है। उन्होंने वरुण धवन के साथ अपनी फिल्म को स्ट्रीट डांसर 3 डी भी पूरा किया है।

Related News

Leave a Comment