श्वेता तिवारी ने पति पर लगाया घरेलू हिंसा और बेटी से मिसबिहैव करने का आरोप, अरेस्ट

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ घरेलू हिसा का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। टीवी सीरियल अदाकारा व ‘बिग बॉस: सीजन-1’ की विजेता ने अपने पति पर बेटी (अभिनव की सौतेली बेटी) को थप्पड़ मारने के साथ ही अश्लील टिप्पणी करने और अश्लील तस्वीरें दिखाने का आरोप लगाया है।

इस संबंध में श्वेता तिवारी ने रविवार को कांदिवली के समता नगर थाने में मामला दर्ज किया गया है। अभिनेत्री की शिकायत के अनुसार आईपीसी की धारा 323, 504, 506, 509 और अन्य आईटी एक्ट के तहत अभिनव कोहली के खिलाफ समतानगर पुलिस स्टेशन में केस दर्ज कर लिया गया, जिसके बाद अभिनव कोलही की गिरफ्तारी हुई है और आगे की जांच चल रही है।

पुलिस ने अपने बयान में बताया, “टीवी अभिनेत्री ने बताया कि उनका दूसरा पति उसकी बेटी को गंदी भाषा में गाली देता है। इसके अलावा उसका पति बेटी पर बहुत ही अश्लील टिप्पणी करने के साथ ही अपने मोबाइल में अश्लील मॉडलों की फोटो भी दिखाता है।

अभिनेत्री की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 354-ए, 323, 504, 506, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को गिरफ्तार किया गया है और आगे की जांच जारी है।”

Related News

Leave a Comment