ये है दुनिया का सबसे छोटा कपल, देखकर रह जाएंगे दंग...

दुनिया में कई कपल है लेकिन क्या आप जानते है दुनिया के सबसे छोटे कपल के बारे में ! जी हाँ ब्राजील में दुनिया के सबसे छोटे कपल है जिनकी जोड़ी बहुत खूब है उन्होंने अपने प्यार के बिच में किसी भी शर्त को नहीं आने दिया। और एक दूसरे को अपना लिया। इनकी चाहत गिनीज बुक में अपना नाम दर्ज करवाने की है
इस कपल का नाम पाउलो गैब्रियल डीसिल्वा बैरस और कत्युसिया होशिनो है। हौशिनो पेशे से ब्यूटीशियन है और अपना सैलून चलाती हैं। वहीं, गैब्रियल लीगल सेक्रेटरी है। इन दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया से हुई। पहले तो हौशिनो ने ग्रैब्रियल को ब्लॉक कर दिया, लेकिन कुछ दिन बाद उसने उसे अनब्लॉक किया और दोनों बातें करने लगे। कुछ समय बाद दोनों में प्यार हो गया। आज वे शादी के बंधन में बंध चुके हैं और गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड में अपना नाम दर्ज करवाने की चाह भी रखते हैं। हौशिनो और ग्रैब्रियल की कोई औलाद नहीं है। लेकिन इससे ये लोग दुखी नहीं हैं।
इन दोनों का मानना है कि वे बिना संतान के भी सुखी हैं। दोनों बताते हैं कि उन्हें आए दिन नई-नई परेशानियां झेलनी पड़ती हैं। हाईट के कारण दोनों को ATM से पैसे निकालने और वाशिंग मशीन चलाने में काफी परेशानी आती है। वह अपनी हाईट के हिसाब का एटीएम चाहते हैं।

Related News

Leave a Comment