वेब सीरीज न्याय-द जस्टिस कॉल में नजर आएंगी सोमी खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की तरफ से होस्ट किए जाने वाले कलर्स के लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस ने शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट्स को एंटरटेन्मेंट इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में मदद की है. बिग बॉस 12 में कहां हम कहां तुम की अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ इब्राहिम विनर थीं तो वहीं रोमिल चौधरी, सबा खान-सोमी खान, दीपक ठाकुर जैसे अन्य प्रतियोगी भी शामिल थे जिन्हें आज दुनिया जानने लगी है. सबा, रोमिल और रश्मि बनिक पहले ही अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी हैं. अब एक और बिग बॉस 12 की कंटेस्टेंट एक्टिंग में अपना डेब्यू करने के लिए तैयार है.
जी हां, सोमी खान, जिन्हें हाल ही में अनूप जलोटा की तरफ से गाए सॉन्ग केसरिया बालम म्यूजिक वीडियो में बिग बॉस 12 के उनके साथी-कंटेस्टेंट दीपक ठाकुर के साथ रोमांस करते देखा गया था, कथित तौर पर आने वाली नेटफ्लिक्स की वेब-सीरीज़ में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली हैं.
एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के अनुसार, सोमी नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज़ के साथ एक्टिंग करती हुई दिखाई देंगी, जिसका नाम न्याय- द जस्टिस कॉल है. इसमें शक्ति कपूर, जया प्रदा, अमर उपाध्याय और किंशुक महाजन भी हैं.
वेब-सीरीज़ में सोमी की भूमिका के बारे में बोलते हुए एक सूत्र ने स्पॉटबॉय को बताया कि, सोमी वेब सीरीज़ में एक पीडि़ता की भूमिका निभाएगी. शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है और सोमी इसे लेकर काफी उत्साहित हैं.
हालांकि, सोमी खान सोमी खान की तरफ से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.
बिग बॉस में सोमी खान ने अपनी बहन सबा खान के साथ हिस्सा लिया था. सबा दंगल टीवी के सीरियल द्वारिकाधीश 2 में विशाल करवाल के साथ दिखाई देंगी, जबकि रोमिल स्टार प्लस के शो कहां हम कहां तुम में दीपिका के पूर्व प्रेमी की भूमिका निभा रहे हैं.


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment