सेक्स प्रॉब्लम है तो मिस्ड कॉल मांग रहीं सोनाक्षी सिन्हा

फिल्म 'खानदानी शफाखाना' की लीड ऐक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इस फिल्म में बेबी बेदी की भूमिका निभा रही हैं, जिसे विरासत में मिला है एक सेक्स क्लीनिक। अब इस सेक्स क्लीनिक को चलाने की जिम्मेदारी सोनाक्षी के कंधों पर है और ऐसा लग रहा है कि वह इसे पूरी तरह से निभा भी रही हैं।

हालांकि ऐसा पहली बार है, जब कोई फीमेल लीड सेक्स से जुड़ी समस्याओं पर बात करने के लिए लोगों को प्रोत्साहित कर रही हैं।

जाहिर है कि सोनाक्षी की केवल फीमेल फैन्स ही नहीं बल्कि उनके मेल फैन्स भी सोशल मीडिया के जरिए इस तरह का रोल करने के लिए ऐक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं।

इस बारे में बातें करते हुए सोनाक्षी ने कहा है, 'मुझे हमेशा से चैलेंजिंग रोल करना पसंद था और ऐसी फिल्में जिन्हें मैं बतौर ऑडियंस बैठकर देख सकूं। जिस तरह का रिस्पॉन्स मेरे फैन्स से मुझे मिल रहा है, खासकर मेल फैन्स से... यह अच्छा भी है और सरप्राइज़िंग भी। मुझे उम्मीद है कि हम अपनी इस फिल्म से सोसायटी में थोड़ा-बहुत बदलाव ला सकेंगे।

दरअसल सोनाक्षी ने अपने ट्विटर अकाउंट से इस फिल्म का एक छोटा सा विडियो शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि अब खामोश मत रहिए और बात करिए।

वीडियो में सोनाक्षी अपनी क्लिनिक में बैठी नजर आ रही हैं, जहां अपनी शिकायत लेकर पहुंचे लोग काफी हिचकिचाते हुए दाखिल लेते हैं। विडियो में सोनाक्षी कुछ कहती तो नहीं, लेकिन साइड में लिखा नजर आ रहा है, 'बात तो करो।' इसके बाद अंत में लिखा आता है, 'अब इलाज होगा खामोशी का।' 

Related News

Leave a Comment