बच्चा चोरी की अफवाह रोकने के लिए SP ख्याति गर्ग ने की शानदार पहल

राम मिश्रा, अमेठी। बच्चा चोरी की अफवाह रोकने के लिए अमेठी पुलिस ने व्यापक तैयारी की है पुलिस अधीक्षक अमेठी ख्याति गर्ग ने पूरे जिले में बच्चा चोरी के अफवाह के प्रति जिले के लोगों को जागरूक करने का निर्णय लिया है जानकारी के मुताबिक प्रदेश भर में फैली अफवाहों को समाप्त करने के लिए जागरूकता की पहल सर्वप्रथम एसपी अमेठी द्वारा की गई यही नही एसपी ने अफवाह फैलाने वालों पर कड़ी कार्रवाई किए जाने की चेतावनी दी गई है।

गौरतलब है कि विगत कई दिनों से बच्चा चोरी करने वाले गैंग के लोगों की सक्रियता तथा बच्चा चोरी होने की अफवाहें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इसी अफवाह के चलते कई जगहों पर निर्दोष लोग भी माब लिचिंग का शिकार हो रहे हैं प्रकरण की गंभीरता को देखते हुए अमेठी एसपी ख्याति गर्ग ने जिले में इस अफवाह के प्रति लोगों को जागरूक करने का जिम्मा खुद ही संभाल लिया है ।

इसी क्रम में आज उपजिलाधिकारी मुसाफिरखाना महात्मा सिंह और क्षेत्राधिकारी मुसाफिरखाना सूक्ष्म प्रकाश ने एएच इंटर कालेज के छात्रों के साथ कस्बे में जागरूकता रैली निकालकर लोगों को जागरूक किया लोगों को मुनादी कर यह बताया जा रहा है कि बच्चा चोरी करने वाले गिरोह के सक्रिय होने की बात असत्य व निराधार है। लोगों इन अफवाहों पर ध्यान न दें।

यह भी चेतावनी दी जा रही है कि यदि किसी ने सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से इस तरह की अफवाह फैलाई तो उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी एसपी ने जिले के प्रबुद्घजनों से भी इस तरह की अफवाहें रोकने की अपील की है।

Related News

Leave a Comment