सपा विधायक की गिरफ्तारी को छापे, इनाम की तैयारी

शामली। कोर्ट से कैराना विधायक नाहिद हसन के गिरफ्तारी वारंट जारी होने के चार दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। हालांकि उनकी गिरफ्तारी को शामली पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है मगर अभी तक न तो विधायक का सुराग लगा है और न ही वह संदिग्ध कार बरामद हो सकी है, जिसको लेकर 9 सितंबर से यह सारा बखेड़ा चल रहा है।

सूत्रों के हवाले से आजतक ने लिखा कि अब शामली पुलिस कैराना विधायक पर इनाम घोषित करने की तैयारी में जुट गई है। यह इनाम राशि पहले 25 हजार होगी और अगर विधायक की गिरफ्तारी में अधिक समय लगता है तो इनामी राशि बढ़ाने के साथ-साथ उनकी चल-अचल सम्पत्ति को कुर्क किए जाने की भी कार्रवाई शुरू कर दी जाएगी। दूसरी ओर, कैराना कस्बे में मंगलवार को भी फोर्स की तैनाती पूर्ववत रही।

दरअसल, बीते शनिवार को शामली पुलिस ने कैराना से सपा विधायक नाहिद हसन के खिलाफ तीन अलग-अलग मुकदमों में चार वारंट हासिल किए थे। इनमें से तीन उनकी गिरफ्तारी के थे जबकि चौथा कार का सर्च वारंट था।

शनिवार को वारंट हाथ लगते ही पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने पूरे लाव-लश्कर के साथ विधायक के आवास पर छापेमारी करके पूरे घर को खंगाल डाला था मगर कुछ हाथ नहीं लग सका था। 

Related News

Leave a Comment