SSP ने लगातार हो रही हत्याओं पर कहा- मजबूरी में होती है हत्या

अज़हर मलिक, रुद्रपुर।  उधम सिंह नगर हत्याओं की घटाओ से सहम गया है। तीन दिन में चार हत्याओं ने रुदपुर में ख़ौफ़ का माहौल पैदा कर दिया है।

रुद्रपुर में बैखोफ बदमाश पुलिस को लगातार चुनौती दे रहे हैं जिस कारण उदमसिंह नगर जिले में खास तौर पर रुद्रपुर में अपराध बढ़ रहा है। रुद्रपुर में महिलाएं भी सुरक्षित नहीं है। बीते दो दिनों में 3 महिलाओं की निर्मम हत्या हुई और इसमे पुलिस के हाथ अब तक खाली है।

वहीं आज फिर से बड़ी खबर सामने आई है। जहां पर रुद्रपुर में एक और महिला की हत्या कर दी गई है। रुद्रपुर के बीएसएनएल कालोनी में 50 वर्षीय महिला की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी गई है।  मौके पर पहुंची पुलिस और फोरेंसिंक टीम जांच में जुटी है। पुलिस विभाग समेत जनता सकते में है कि आखिर अपराधी हत्याओं को अंजाम देते जा रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। पूनम पांडे हत्याकांड का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है ऐसे में इतनी हत्याओं का खुलासा करना पुलिस के लिए चुनौती है।

जब एसएसपी से यह सवाल किया गया तब उन्होंने तो हद ही कर दी। सवाल के जबाब में हत्या करना एक मजबूरी बताया है। कहा कि हत्या मजबूरी में कई जाती है। ऐसे में पुलिस को इसका आभास नहीं हो पाता। 

Related News

Leave a Comment