एक्ट्रेस नही मॉडल भी है इस पूर्व क्रिकेटर की पत्नी अवॉर्ड फंक्शन में छाई हर तरफ...

इंटरनेट डेस्क: भारतीय पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी क्रिकेट जगत के नामचीन चेहरे है युवराज ने क्रिकेट खेल में एक खास मुकाम हासिल किया है हालहि में ये क्रिकेटर अपनी पत्नी हेजल कीच के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन का हिस्सा रहा । दरअसल इंडियन स्पोर्ट्स अवॉर्ड का आयोजन हुआ जहां क्रिकेट जगत की कई नामचीन हस्तियों ने शिरकत की इस दौरान पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह भी अपनी हेजल कीच के साथ इस अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचे। इस खास मौके पर इस क्रिकेटर की पत्नी अपने स्टाइल से लाइमलाइट चुरा रही थी ।

हेजल इस दौरान ब्लैक एंड व्हाइट गाउन में बेहद ग्लैमरस लग रही थी इसके साथ मिनिमल मेकअप और डार्क रेड लिपस्टिक हेजल ने लगाई हुई थी जो उनके लुक में चार-चांद लगा रही थी । रेड कॉर्पेट पर युवराज की पत्नी मुस्कुराते हुए पोज दें रही थी ।

टीम इंडिया के कोच शास्त्री का सूट-बूट वाला स्टाइल हुआ सोशल मीड़िया पर वायरल, ये पुरानी तस्वीर सामने

हेजल और युवराज की शादी साल 2016 में हुई थी इस कपल ने चडीगढ़ में सिख रीति-रिवाजों से शादी की जिसमें कुछ करीबी लोग ही मौजूद रहे। आपकी जानकारी के लिए बता दें की युवराज की पत्नी हेजल बॉलीवुड अभिनेत्री है उन्हे फिल्म बॉडीगार्ड में करीना के साथ भी देखा गया साथ ही हेजल मॉडलिंग की दुनिया से भी ताल्लुख रखती है उन्होने पर मॉडलिंग भी की है।

हेजल कई मर्ताबा अपने पति युवराज के साथ अलग-अलग जगहों पर स्पॉट होते हुए देखी गई है।

पाकिस्तान टीम के पूर्व कोच ने किया दिल का दर्द बयां , इस वजह से पत्नी ने भी छोड़ा साथ...

Related News

Leave a Comment