स्कूल के अंदर छात्र के साथ हुई शर्मनाक हरकत, वीडियो भी कर दी वायरल

अज़हर मलिक, रुद्रपुर। उधम सिंह नगर के शिक्षा के मंदिर में एक एक ऐसी घटना घटित हुई कि जिसे सुन कर ओर देख कर हर कोई हैरत में पड़ सकता हैं। घटना भी ऐसी की ये घटना स्कूल प्रबंधन को सवालों के घेरे में खड़ा कर रही है। घटना का खुलासा जब हुआ जब वीडियो वायरल हुआ। हालांकि ये वीडियो 1 अगस्त को बनाया गया है और 3 अगस्त को वायरल हुआ है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

उधम सिंह नगर में उस वक़्त हड़कम्प मच गया जिस बक्त एक वीडियो वायरल हुआ। आपको बता दें कि एक छात्र ने दूसरे छात्र के साथ जबरन अनैतिक हरकत कर क्लिप बना डाली । इस क्लिपिंग को वायरल करने के आरोप में पुलिस ने 3 छात्रों पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।


सुल्तानपुर पट्टी के जीआईसी इंटर कॉलेज में 12वीं के छात्र ने अपनी ही कक्षा के 2 छात्रों के साथ मिलकर जबरन अनैतिक हरकत की इस पर दोनों अन्य छात्राओं ने घटना कार्यक्रम का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया । 3 अगस्त को सोशल मीडिया की सुर्खियां बनने पर पीड़ित छात्र के परिजनों को मामले का पता चला इसके बाद पीड़ित छात्र के पिता ने विद्यालय जाकर प्रधानाचार्य से शिकायत की पीड़ित छात्र के पिता की तहरीर पर पुलिस ने सुल्तान पट्टी के मोहल्ला आदर्श नगर निवासी आरोपी छात्र और वीडियो बनाने के आरोप में मोहल्ला टांडा बंजारा निवासी 2 छात्रों के खिलाफ धारा 67 का और अन्य धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

प्रधानाचार्य देवेश श्रीवास्तव ने बताया कि आरोपी तीनों छात्रों के नाम विद्यालय से काट दिए गए हैं क्लास में मोबाइल लाने की शिकायत पर कक्षाओं में चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। 

Related News

Leave a Comment