सुहाना खान ने अपने पिता के विशेष मार्गदर्शन में बी टाउन में प्रवेश करने की ठानी

स्टार किड्स के बाद - सारा अली खान, अनन्या पांडे और जान्हवी कपूर ने केदारनाथ, स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और धड़क जैसी बी टाउन फिल्मों में अपना डेब्यू किया और अब बारी है किंग खान की बेटी सुहाना खान की। हम युवा लड़की की लघु फिल्म के कुछ चित्र और पोस्टर देखते हैं जो उसे अभिनय की दुनिया में पहला ब्रेक देगा और तथ्य यह है कि उसने उसी के लिए अपनी तैयारी भी शुरू कर दी है। फिल्म मीडिया में सुर्खियां बटोरती नजर आती है।

हाल ही में चर्चा के अनुसार, स्टार किड ने अपने पिता शाहरुख खान के मार्गदर्शन में अपनी तैयारी शुरू कर दी है जो उद्योग में दिग्गज अभिनेता हैं। वह अपनी बेटी को बॉलीवुड में डेब्यू फिल्म दिलाने में मदद कर रही हैं। पोस्टर और फिल्म स्टिल्स पहले से ही वेब पर वायरल हो रहे हैं और ऐसा लगता है कि सुहाना फिल्म में रॉक करने जा रही हैं। इस प्रकार यह बी टाउन की सबसे प्रत्याशित फिल्में बन गई हैं।

रिपोर्टों के अनुसार, वह अपने पिता के एक्शन कौशल को सीखने और पकड़ने के लिए उनके पिता द्वारा सुझाई गई कई फिल्में देख रही हैं। यहां तक कि एसआरके ने यह भी खुलासा किया है कि उनकी बेटी मन्नत में अपने होम थिएटर में अब उनकी फिल्में देखने में व्यस्त है। वह अभिनय की कला को चुनने की कोशिश कर रही है। खैर, यह निश्चित रूप से एक अच्छा विचार है क्योंकि वह रोमांस के राजा से बहुत कुछ सीखेंगे जो पिछले तीन दशकों से उद्योग का शासन कर रहे हैं। सुहाना फिल्म द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू के साथ अपना डेब्यू करेंगी, जिसे उनके ही सहपाठी ने निर्देशित और लिखा है।

Related News

Leave a Comment