सुनंदा पुष्कर ने प्रताड़ना और थरूर के विवाहेत्तर संबंधों के चलते किया सुसाइड

नई दिल्ली। सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने कांग्रेस नेता शशि थरूर पर पत्नी के साथ क्रूरता और खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप तय करने की मांग की है।

पुलिस ने शनिवार को विशेष सीबीआई न्यायाधीश अजय कुमार के कोर्ट में कहा कि थरूर की पत्नी ने मानसिक प्रताड़ना और विवाहेत्तर संबंधों के चलते आत्महत्या की थी। अब अदालत 17 अक्टूबर को थरूर के खिलाफ आरोप तय करेगी।

सरकारी वकील ने सुनंदा की ऑटोप्सी रिपोर्ट के हवाले से कहा कि कांग्रेस सांसद के खिलाफ हत्या की धाराओं में मुकदमा चलाया जाए। वकील ने कहा कि एक ईमेल में सुनंदा का बयान मिला, जिसमें उन्होंने कहा था कि अब जीने की कोई इच्छा नहीं, मेरी मौत के लिए प्रार्थना करो।

थरूर दंपति के नौकर ने बयान में कहा है कि मौत से पहले सुनंदा और उनके पति की करीब एक साल से कहासुनी चल रही थी। दोनों कैटी नाम की एक बच्ची और आईपीएल के मुद्दे को लेकर झगड़ा करते थे।


वकील ने कहा कि सुनंदा पुष्कर की दोस्त वरिष्ठ पत्रकार नलिनी सिंह ने बयान में कहा था कि थरूर के मेहर तरार नाम की महिला से रिश्ते थे।

सुनंदा ने उन्हें बताया था कि थरूर और मेहर जून 2013 में दुबई के एक होटल में तीन रात साथ रुके थे। एक दिन सुनंदा ने नलिनी को फोन किया, तब वह काफी दुखी थी। थरूर और मेहर के बीच मैसेज में बातचीत होती है। एक मैसेज में लिखा था कि शशि थरूर चुनाव के बाद सुनंदा को तलाक देने की तैयारी में थे।

Related News

Leave a Comment