सुनील शेट्टी नहीं है करोड़पति - अरबपतियों से कम

सुनील शेट्टी नहीं है करोड़पति - अरबपतियों से कम
इंटरनेट डेस्क।
माना शेट्टी जानी जाती है लेडी अंबानी के रूप में। फिल्म अभिनेता सुनील शेट्टी की गिनती बॉलीवुड के अलग स्टॉर्स में होती है। जिन्होंने अपनी एक्टिंग और एक्शन के दम पर अलग पहचान बनाई है। सुनील शेट्टी वैसे तो फिल्मों में कई बाद अमीर बिजनेसमैन का रोल प्ले कर चुके है। लेकिन असल जिदंगी में भी उनकी कमाई किसी करोड़पति से कम नहीं है।

हालांकि उनकी इस कमाई में उनकी पत्नी माना शेट्टी का काफी हदतक योगदान है। सुनील शेट्टी और माना शेट्टी की शादी को 28 साल हो चुके है। लेकिन दोनों के बीच रिश्ता आज भी ऐसा है जैंस हाल ही दोनों शादी के बंधन में बंधे हो। माना शेट्टी का जन्म 22 अगस्त 1965 को हुआ है। माना किसी सुपरवूमन से कम नहीं है। एक साथ वो जितने बिजनेस संभाल रही हैं। माना एक सफल सोशल वर्कर और रियल एस्टेट की क्वीन है। माना शेट्टी ने अपने पति सुनील शेट्टी के साथ मिलकर एस 2 नाम से एक रियल एस्टेट प्रोजेक्ट शुरू किया है।

इसके अलावा एक लाइफस्टाइल स्टोर भी चलाती है, जिसमें डैकरोशन से लेकर रोजमर्रा की हर लक्जरी उत्पाद उपलब्ध रहते है। इसी के साथ सेव द चिल्ड्रेन इंडिया नाम से एक एनजीओं से भी जुड़ी हुई है। फंड जुटाने के लिए समय-समय पर आराइश के नाम से प्रदर्शनी भी लगाती रहती है। जो पैसा इकट्ठा होता है उसे गरीब और जरूरतमंद लड़कियों और महिलाओं के लिए खर्च करती है। सुनील शेट्टी की सालाना कमाई 150 करोड़ रूपए है। उनके पास एक से बढ़कर एक फलैट, गाडि़यां, कार, बाइक और रेस्टोरेंट है। इसके अलावा वो एक प्रोडक्शन हाउस भी चलाते है। माना शेट्टी भी कमाई के मामले में अपने पते से दो कदम आगे है।

Related News

Leave a Comment