सुपर प्लान: Jio offer 21 ऑफर ने हंगामा खड़ा कर दिया है, चेक करें क्योंकि Jio ग्राहक इसे बहुत पसंद कर रहे हैं

Jio को अन्य कंपनियों की तुलना में दूरसंचार बाजार में आने में ज्यादा समय नहीं हुआ है, लेकिन Jio ने दूरसंचार बाजार में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है। Jio से पहले जहां 1GB डेटा पूरे महीने के लिए इस्तेमाल किया जाता था। अब वही लोग हर दिन 1.5GB से 5GB डेटा इस्तेमाल कर रहे हैं। इतना ही नहीं, ग्राहकों को दैनिक डेटा सीमा समाप्त होने के बाद भी डेटा बूस्टर प्लान का उपयोग करते हुए देखा जाता है।

Jio के boost 21 डेटा बूस्टर प्लान ने टेलिकॉम मार्केट में काफी दहशत पैदा कर दी है। कारण यह है कि Jio का यह प्लान सस्ता होने के साथ 1GB डेटा भी प्रदान करता है। Jio का यह प्लान डेटा बूस्टर प्लान में शामिल किया गया है, जिसे आप दैनिक डेटा सीमा के अंत के बाद उपयोग कर सकते हैं। जिसके जरिए Jio ग्राहक आसानी से हर दिन 1GB तक डेटा का इस्तेमाल कर सकते हैं। हालाँकि 1GB डेटा का उपयोग करने की कोई सीमा नहीं है, फिर भी आप इसे मौजूदा प्लान की वैधता के अनुसार उपयोग कर सकते हैं।

क्रिकेट मैच चल रहे हैं जिसके कारण Jio ग्राहकों को दैनिक डेटा सीमा को आसानी से समाप्त करने के लिए देखा जाता है। जिसके कारण Jio ग्राहक मैच का आनंद लेने के लिए customers 21 का रिचार्ज कराना पसंद कर रहे हैं। ज्यादातर Jio ग्राहकों को My Jio ऐप के माध्यम से यह रिचार्ज करते देखा गया है। जब भी Jio ग्राहकों की दैनिक डेटा सीमा समाप्त हो जाती है, तब Jio ग्राहक आसानी से daily 21 का रिचार्ज कर सकते हैं।

ऐसा करने से Jio ग्राहकों को तुरंत 1 जीबी 4 जी स्पीड डेटा मिलता है। साथ ही, Jio ग्राहक बिना किसी रुकावट के 4G स्पीड डेटा का आनंद ले सकते हैं। इन दिनों, Jio की is 21 योजना भी T20 क्रिकेट मैच के सीज़न के कारण टिज़ी में है। जिसके कारण दैनिक डेटा की सीमा आसानी से समाप्त हो रही है और Jio ग्राहक। 21 का रिचार्ज प्राप्त करके धूम मचा रहे हैं।


हमारे प्यारे दोस्तों, हमें कमेंट करके जरूर बताएं कि आप जहां रहते हैं वहां जीवन का संकेत कैसा है। साथ ही अगर आप भी Jio के सब्सक्राइबर हैं, तो लाइक बटन को दबाएं, ताकि Jio से जुड़ी महत्वपूर्ण खबरें आप तक सबसे पहले पहुंच सकें।

Related News

Leave a Comment