सुरेश रैना का दावा है "मैं टीम इंडिया की इस समस्या को हल कर सकता हूं"

टीम इंडिया से बाहर रहे सुरेश रैना का मानना ​​है कि वह अभी भी वनडे और टी 20 टीम में नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकते हैं। रैना आखिरी बार भारत के लिए पिछले साल इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में खेले थे और अब वह टी 20 विश्व कप से पहले टीम में वापसी करने की कोशिश कर रहे हैं। साल 2020 और 2021 में लगातार दो टी 20 विश्व कप खेले जाने हैं।

'द हिंदू' ने रैना के हवाले से कहा, 'मैं भारत के लिए नंबर 4 पर बल्लेबाजी कर सकता हूं। मैंने पहले भी उस नंबर पर बल्लेबाजी की है और बेहतर प्रदर्शन किया है। दो विश्व कप खेले जाने हैं और मैं एक अवसर की तलाश में हूं। "भारतीय टीम में नंबर 4 की स्थिति काफी समय से चर्चा का विषय रही है। चयनकर्ताओं द्वारा विजय शंकर को विश्व कप के लिए टीम में शामिल किया गया था। अंबाती रायडू कुछ समय के लिए चौथे नंबर पर खेले, युवा ऋषभ पंत को शंकर की चोट के बाद मौके पर लाने की कोशिश की जा रही है, लेकिन उन्होंने अच्छा प्रदर्शन नहीं किया।


रैना ने कहा, 'वह भ्रमित दिखता है और अपना प्राकृतिक खेल खेलने में असमर्थ है। "वह एकल खोजता रहता है। गेंद को रोकें और फिर ऐसा लगता है कि वह चीजों को ठीक से समझ नहीं पा रहा है। रैना ने कहा,' एक के रूप में उससे बात करने की जरूरत है। एमएस धोनी खिलाड़ियों को करते हैं। क्रिकेट एक मानसिक खेल है और पंत को समर्थन की जरूरत है ताकि वह अपना आक्रामक खेल खेल सकें। ऐसा लग रहा है कि वह निर्देशों के अनुसार खेल रहे हैं और यह काम नहीं कर रहा है "।

Related News

Leave a Comment