स्टारडम का जादू सिर्फ रिलीज़ वाले दिन चलता है: तापसी पन्नू

बॉलिवुड की बेहतरीन अभिनेत्री तापसी पन्नू कहती हैं कि आजकल किसी बड़े सुपरस्टार और उसके स्टारडम के तमगे का जादू सिर्फ फिल्म के रिलीज़ के पहले दिन चलता है। एक बार फिल्म लोगों के सामने आई तो शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम है। तापसी का मानना है कि आज के समय में जब सोशल मीडिया का दौर है, ऐसे में सिर्फ स्टारडम को ड्राइविंग फोर्स नहीं कहा जा सकता है।
तापसी कहती हैं, कुछ सुपरस्टार हैं, जो सचमुच सुपरस्टार हैं, उनकी फिल्मों को लोगों के प्यार के साथ बड़ी ओपनिंग मिलती है, लेकिन मैंने बाद की यानी हमारी जनरेशन में देखा और महसूस किया है कि हमारी फिल्मों को भी एक डिसेंट ओपनिंग मिल सकती है। खांस की फिल्मों का जो वीकेंड होता था, वह आज की यंगर जनरेशन के लिए थोडा मुश्किल है। उस समय वीक डे की शुरुआत के बाद फिल्म के बारे में पता चलता था और आज सोशल मीडिया की वजह से फिल्म को लेकर जो चर्चा होती है वह शाम तक सारा हाल बयान कर देती है।
तापसी आगे कहती हैं, आज के समय में स्टारडम को ही ड्राइविंग फोर्स नहीं कहा जा सकता है। आज 50-50 का समय है। यह सच है कि स्टारडम या सुपरस्टार के तमगे की वजह से बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग तो अच्छी मिल जाती है, लेकिन शाम तक पता चल जाता है कि फिल्म में कितना दम है, कितनी चलेगी। आज अपने स्टारडम को ग्रैन्टड नहीं लिया जा सकता है।
तापसी इन दिनों अपनी रिलीज़ के लिए तैयार फिल्म गेम ओवर के प्रमोशन में जुटी हैं। अनुराग कश्यप इस फिल्म को प्रजेंट कर रहे हैं। यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी 14 जून को देशभर के सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज़ होगी। तापसी ने हाल ही में सांड की आंख और मिशन मंगल की शूटिंग पूरी की है।

Related Articles

Leave a Comment