भारत की पहली महिला हॉर्स जॉकी का रोल प्ले करेंगी तापसी पन्नू

बदला, मुल्क और अपनी हालिया रिलीज फिल्म गेम ओवर में दमदार परफॉर्मेंस देने के बाद अब ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू को एक और फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है। यह फिल्म हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की बायॉपिक होगी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नाम शबाना के डायरेक्टर शिवम नायर ने उन्हें फिल्म के लिए अप्रोच किया है जो कि भारत की पहली महिला हॉर्स जॉकी रूपा सिंह की जिंदगी पर बेस्ड है।
डायरेक्टर ने इसके लिए राइट्स ले लिए हैं और अभी फिल्म की कहानी पर काम कर रहे हैं। उन्होंने यह आइडिया तापसी को सुनाया है जो कि ऐक्ट्रेस को पसंद आया है। हालांकि, बाउंड स्क्रिप्ट लॉक होनी बाकी है और इसीलिए नरेशन अभी पेंडिंग है।
कहा जा रहा ह कि यह प्रॉजेक्ट अगले साल फ्लोर पर जा सकता है। सूत्र ने बताया कि सैफ अली खान और श्रद्धा कपूर के साथ उज्मा अहमद की बायॉपिक को भी शिवम अगले साल शुरू करने का प्लान कर रहे हैं।
इस बीच तापसी उन प्रॉजेक्ट्स को पूरा करेंगी जिसके लिए उन्होंने हामी भर दी है। ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि 2020 के मध्य में वह रूपा सिंह की बायॉपिक की तैयारियां शुरू करेंगी।
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो तापसी अब मल्टीस्टारर फिल्म मिशन मंगल और सांड की आंख में भूमि पेडनेकर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा वह एक साउथ की फिल्म, अनुभव सिन्हा की थप्पड़ और अनुराग कश्यप की एक फिल्म भी कर रही हैं।


Source : upuklive

Related News

Leave a Comment