तारा सुतारिया और आदर जैन हैं बॉलिवुड के नए बेस्ट फ्रेंड?

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 से डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस तारा सुतारिया और 2017 की म्यूजिकल-ड्रामा फिल्म कैदी बैंड से बॉलिवुड से डेब्यू करने वाले और रणबीर कपूर-करीना कपूर के कजिन आदर जैन इस समय बॉलिवुड के नए बेस्ट फ्रेंड हैं। दोनों को हाल के दिनों में कई बार दोनों को एक साथ दिखा गया है जिसके बाद ये दोनों चर्चा में आ गए हैं।
बॉलिवुड के एक सूत्र के मुताबिक, इन दोनों की मुलाकात कुछ कॉमन फ्रेंड्स के जरिए हुई जो तुरंत ही दोस्ती में बदल गई। उन्होंने बताया कि तारा सुतारिया एक बहुत ही दोस्ताना वाले नेचर की लड़की हैं जो ज्यादातर रिजर्व रहने वाले आदर से तुरंत घुल-मिल गईं। बताया जा रहा है कि दोनों की काफी सारी आदतें भी मिलती-जुलती हैं।
वैसे इस साल करण जौहर के शो में टाइगर श्रॉफ ने यह इशारा किया था कि तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा का अफेयर चल रहा है। हालांकि तारा ने इस बात को काफी हल्के में लिया था और कहा था कि पड़ोसी होने के कारण वे अक्सर एक साथ बाहर खाना खाने या शॉपिंग करने चले जाते हैं और वे अच्छे दोस्त से ज्यादा कुछ नहीं हैं।
इससे पहले कहा जा रहा था कि तारा कथित तौर पर रोहन मेहरा को डेट कर रही हैं जिन्होंने सैफ अली खान की फिल्म बाजार से डेब्यू किया था जबकि आदर के बारे में भी चर्चा थी कि वह किसी अन्य लड़की को डेट कर रहे हैं। अब दोनों के बीच केवल दोस्ती है या अफेयर, यह तो वक्त के साथ ही पता चलेगा।

Related News

Leave a Comment