टाटा स्काई ब्रॉडबैंड का बड़ा धमाका, 6 महीने तक मुफ्त में प् सकते है अतिरिक्त सेवा! पूरा विवरण यहाँ पढ़ें

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड ग्राहकों को लंबी अवधि की योजनाओं पर छह महीने तक अतिरिक्त सेवा दे रहा है। 12 महीने की लंबी अवधि की योजना के साथ, उपयोगकर्ताओं को छह महीने की अतिरिक्त सेवा मिलेगी। इसका आगे मतलब है कि आपको कुल 18 महीने का लाभ मिल रहा है। 9 महीने की टाटा स्काई ब्रॉडबैंड योजना के साथ, किसी को मुफ्त में 4 महीने की अतिरिक्त सेवा मिलेगी।

जोधपुर में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड के उपभोक्ताओं को 18 महीने की योजनाओं पर 12 महीने का अतिरिक्त उपयोग मिलेगा। यह 12 महीने का मुफ्त उपयोग किसी अन्य शहर में उपलब्ध नहीं है। जबकि अधिकांश शहरों में असीमित योजनाओं पर अतिरिक्त वैधता उपलब्ध है, कुछ शहर फिक्स्ड जीबी योजनाओं पर भी मिल रहे हैं।

टाटा स्काई ब्रॉडबैंड वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, बेंगलुरु, चेन्नई, पिंपरी चिंचवाड़ और पुणे में आईएसपी के सब्सक्राइबर किसी भी अनलिमिटेड या फिक्स्ड जीबी प्लान के लिए 12 महीने तक भुगतान करने पर 3 महीने का मुफ्त अतिरिक्त उपयोग कर सकते हैं। हैदराबाद में टाटा स्काई ब्रॉडबैंड सब्सक्राइबर्स को किसी भी अनलिमिटेड प्लान के लिए सालाना भुगतान पर छह महीने का मुफ्त अतिरिक्त उपयोग करने की सुविधा मिलेगी, और लखनऊ उपयोगकर्ताओं को पांच महीने का मुफ्त अतिरिक्त उपयोग मिलेगा। अतिरिक्त मुफ्त उपयोग लखनऊ ग्राहकों के लिए फिक्स्ड जीबी प्लान में से दो पर उपलब्ध है।

उपयोगकर्ता टाटा स्काई ब्रॉडबैंड द्वारा असीमित और फिक्स्ड जीबी डेटा प्लान में अतिरिक्त सेवा विकल्प पाएंगे। अनलिमिटेड डेटा सेक्शन में कंपनी पांच एक महीने का प्लान दे रही है, जिसकी कीमत क्रमशः 590 रुपये, 700 रुपये, 800 रुपये, 1,100 रुपये और 1,300 रुपये है। ये प्लान क्रमशः 16Mbps, 25Mbps, 50Mbps, 75Mbps और 100Mbps स्पीड के साथ आते हैं।

Related News

Leave a Comment