टीचर्स डे पर स्टूडेंट्स ने मैम को दिए ब्यूटीफुल गिफ्ट

ठाकुरद्वारा (मुरादाबाद)। भारत रत्न डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जन्म दिन को शिक्षक दिवस के रूप में मनाया गया। स्कूलों में बच्चों ने सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए। अपने टीचर्स को उपहार भी दिए। फीचर्स ने भी बच्चों को शुभकामनाएं दी।

जवाहर नवोदय विद्यालय में प्राचार्य आरके राय की अध्यक्षता में शिक्षक दिवस मनाया गया। उन्होंने डॉक्टर सर्वपल्ली राधाकृष्णन जीवन पर प्रकाश डालकर शिक्षित बनकर अनुशासित रहने की अपील की। इस अवसर पर कला शिक्षक गोपाल सिंह रश्मि सिंह सरिता आदि उपस्थित है। दूसरी तरफ कृष्णा इंटरनेशनल स्कूल में भी टीचर्स डे धूमधाम से मनाया गया बच्चों ने कल्चरल प्रोग्राम में जमकर धमाल किया इस अवसर पर प्रबंधक नरेश चौहान प्रधानाचार्य नितेश राज खन्ना डायरेक्टर गौरव चौहान और लकी चौहान उपस्थित थे।

नगर के सनशाइन पब्लिक स्कूल में टीचर्स डे पर बच्चों ने गीत संगीत के साथ ही सामूहिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए इस अवसर पर प्रबंधक डॉक्टर सुभाष सिंह,  डॉ सीमा, अक्षय कुमार आदि उपस्थित थे। आरएसएम इंटरनेशनल स्कूल रामपुर घोघर में भी शिक्षक दिवस धूमधाम से मनाया गया। बच्चों ने कलरफुल परिधान में नृत्य किया इस अवसर पर प्रबंधक राजेश सिंह प्रिंसिपल श्री नेगी मौजूद रहे। अर्शी पब्लिक स्कूल शरीफ नगर में भी टीचर्स डे पर बच्चों ने कल्चरल प्रोग्राम किए। दोपहर बाद इसमें टीचर्स ने बच्चों को भारतरत्न डॉ सर्वपल्ली राधाकृष्णन के जीवन के बारे में विस्तार से बताया। इस अवसर पर प्रिंसिपल प्रमोद कुमार, दानिशता राशिद, भानु प्रताप सिंह, मीनू, उपासना, सबीहा, आयशा, शमा परवीन अदीबा आदि मौजूद थे।

नगर के आर्य विद्या मंदिर में शिक्षक दिवस पर प्रबंध समिति ने अध्यापकों को सम्मानित किया। इस अवसर पर व्यापार मंडल अध्यक्ष संजीव सिंघल, अनिल अग्रवाल आदि उपस्थित थे।

Related News

Leave a Comment