टीम इंडिया के कोच शास्त्री का सूट-बूट वाला स्टाइल हुआ सोशल मीड़िया पर वायरल, ये पुरानी तस्वीर सामने

इंटरनेट डेस्क: रवि शास्त्री को हालहि में एक बार फिर से टीम इंडिया का कोच बनाया गया दरअसल हालहि में टीम इंडिया के विश्वकप हारने की वजह से शास्त्री को लेकर कही तरह के सवाल खड़ें हो गए थे । अब शास्त्री हालहि में फिर से टीम इंडिया के कोच चुने गए और वह 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक भारतीय टीम के कोच बने रहेगे हालहि में शास्त्री की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिसे शास्त्री ने खुद सोशल मीड़िया पर शेयर किया है ।

शास्त्री ने अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की जिसमें वह बेहद यंग दिख रहे है तस्वीर में शास्त्री के अलावा सुनील गावस्कर, दिलीप वेंगसकर, सैयद किरमानी और श्रीकांत जैसे टीम इंडिया के खिलाड़ी भी नजर आ रहे है शास्त्री इस तस्वीर में अपने सूट बूट स्टाइल में दिख रहे है शास्त्री की ये ब्लैक व्हाइट फोटो सोशल मीड़िया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए शास्त्री ने लिखा 'टीम के अपने अन्य साथियों से अलग मैं हमेशा 'लाइट ट्रैवलर' हुआ करता था।' यहां पर उन्होंने खुद को लाइट ट्रैवलर इसलिए कहा, क्योंकि फोटो में दिख रहे अन्य खिलाड़ियों के पास जहां कुछ ना कुछ सामान नजर आ रहा है, वहीं शास्त्री जेब में हाथ डाले खड़े हुए हैं और उनके पास कोई लगेज भी नहीं है।

इंडिया साउथ अफ्रीका मैच में पंत के खराब प्रदर्शन पर इन दो दिग्गज पूर्व क्रिकेटरों ने दिया पतं का साथ , और टीम प्रबंधन को सुनाई खरी-खोटी...

शास्त्री पिछले 12 सालों से भारतीय टीम के साथ किसी ना किसी रूप में जुड़े रहे हैं। साल 2007 में बांग्लादेश टूर के दौरान वे भारतीय टीम के मैनेजर बने थे। इसके बाद साल 2014 से 2016 के बीच वे टीम डायरेक्टर रहे। वहीं साल 2017 के बाद से ही वे टीम के हेड कोच बने हुए हैं हालहि में उन्हे एक बार फिर से टीम इंडिया के कोच के पद पर नियुक्त किया और वह 2021 टी20 वर्ल्ड कप तक इस पद को संभालेगे।

इन दिग्गज क्रिकेटरों को पछाड़ टेस्ट मैच में सफल कप्तान है विराट...

Related News

Leave a Comment