जानिए क्यों टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने इस खिलाड़ी को दी चेतावनी !

नई दिल्ली: भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज ऋषभ पंत को चेतावनी दी है। शास्त्री ने कहा कि अगर पंत अपनी पिछली गलतियों से कुछ नहीं सीख पाए तो उनके लिए टीम में बने रहना मुश्किल होगा। रवि शास्त्री ने सीधे बोलने से परहेज करते हुए कहा कि पंत ने उन्हें भारत के वेस्टइंडीज दौरे पर निराश किया। वह एक दिवसीय मैच में पहली गेंद पर आउट हुए। उन्होंने कहा कि हम इस समय पंत को छोड़ रहे हैं।

यदि वह त्रिनिदाद में पहली गेंद पर खेले गए शॉट को दोहराता है, तो उसे इसके बारे में बताया जाएगा। आपके पास कौशल है या नहीं, आपको इसका खामियाजा भुगतने के लिए तैयार रहना चाहिए। शास्त्री ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा, 'यह बिल्कुल सामान्य है। इसे खुद को निराश करने के लिए छोड़ दें, आप टीम को भी निराश कर रहे हैं। जब कप्तान आपके साथ क्रीज पर होता है और आप एक लक्ष्य का पीछा कर रहे होते हैं, तो आपको समझदारी से क्रिकेट खेलना होगा।

मुख्य कोच ने कहा कि कोई भी पंत की क्षमता पर सवाल नहीं उठा सकता है, लेकिन अगर वह शॉट चयन में सुधार करता है और सही निर्णय लेता है, तो उसे रोकना आसान नहीं होगा। मुख्य कोच ने कहा कि उन्हें समझने में एक मैच या चार मैच लग सकते हैं। उन्होंने आईपीएल में बहुत सारे मैच खेले हैं, वह सीखेंगे। अब समय आ गया है कि वह जिम्मेदारी लें और अपनी क्षमता दिखाएं। बता दें कि विराट कोहली ने भी उन्हें इस संबंध में सलाह दी है।

Related News

Leave a Comment