2019 की पहली तिमाही से सबसे बड़ी बॉलीवुड हिट

जैसा कि 2019 की पहली तिमाही समाप्त हो गई है, हमें स्वीकार करना होगा कि बॉलीवुड ने तीन महीने की इस छोटी सी अवधि में हमें कई बड़ी हिट दी हैं। आज, हम 2019 की पहली तिमाही से बॉलीवुड की कुछ सबसे बड़ी हिट्स को सूचीबद्ध कर रहे हैं।

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक - सूची में पहले विक्की कौशल स्टारर उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म है। उरी: सर्जिकल स्ट्राइक सिर्फ एक फिल्म नहीं है, बल्कि यह भावनाओं का एक बहुत ही भरोसेमंद प्रतिबिंब है जो हर भारतीय करता है। हमने अतीत में कई देशभक्ति फिल्में देखी हैं लेकिन URI: द सर्जिकल स्ट्राइक इस श्रेणी में दूसरों से अलग है। यह इस तथ्य के साथ अधिक है कि फिल्म की कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है। उरी: सर्जिकल स्ट्राइक ने 2016 के यूआरआई हमले और उस पर हमारी भारतीय सेना की प्रतिक्रिया के बारे में बीन्स फैलाया। हर अभिनेता की कहानी और अभिनय आपको फिल्म से जुड़ने नहीं देगा, और जब विकी कौशल कहते हैं, "हाउज़ द जोश?" आप URI: ZEE5 पर सर्जिकल स्ट्राइक पूरी फिल्म देख सकते हैं।

गली बॉय - गली बॉय हर उस लड़के की फिल्म है जो अपने सपनों को हकीकत में बनाना चाहता है। फिल्म गरीबी और सामाजिक नुकसान के साथ एक लड़के के संघर्ष को दिखाती है जिसका सपना एक रैपर बनने का है। हम जानते हैं कि भारत प्रतिभाओं से भरा है और हमारे पास हर गली में कई प्रतिभाशाली लोग हैं। फिल्म में भारतीय लोगों की मानसिकता और उनके विचारों को उन लोगों पर दिखाया गया है जो किसी भी रचनात्मक क्षेत्र में अपना कैरियर बनाने की कोशिश करते हैं। गली बॉय एक ऐसी फिल्म है, जो आज की पीढ़ी की बात करती है, एक ऐसी पीढ़ी जो सभी संभावनाओं को समाप्त करके अपना भाग्य बनाने की कोशिश कर रही है। यह फिल्म प्रत्येक व्यक्ति को अपने सपनों का पालन करने के लिए प्रेरित करती है और अपने बच्चे के करियर और जीवन के प्रति भारतीय माता-पिता की मानसिकता और सोच को बदलने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत करती है।

टोटल धमाल - एक अच्छी तरह से लिखी गई कॉमेडी फ्लिक को हमेशा ही दर्शकों ने सराहा है और टोटल धमाल उनमें से एक है। अगर आपने अतीत में धमाल देखा है, तो आपको पता होगा कि आदि, मानव, रॉय और बोमन को पर्दे पर देखना कितना मजेदार है। कॉमेडी की अच्छी खुराक के अलावा, फिल्म में भी एक अच्छा संदेश है, टोटल धमाल चार दोस्तों की कहानी है जो बिना पसीना बहाए पैसा कमाना चाहते हैं। जब वे आसान पैसा बनाने के तरीकों की तलाश कर रहे थे, वे अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी को एक सफल व्यवसायी का जीवन जीते हुए देखते हैं जो उन्हें ईर्ष्या से भर देता है। इसके बाद बाकी की कहानी क्या है।

केसरी - अक्षय कुमार स्टारर केसरी, वीरता की कहानी है, जहां 21 सिख 10000 सैनिकों के खिलाफ लड़ रहे हैं। केसरी बैटल ऑफ सारागढ़ी की एक कहानी है। केसरी की कहानी मनोरंजन और देशभक्ति के विभिन्न तत्वों से ओत-प्रोत है, जो आपको एक से अधिक अवसरों में भावुक कर देगी। आपको यह निश्चित रूप से दिलचस्प और प्रेरणादायक लगेगा। फिल्म को दर्शकों और आलोचकों से कुछ अच्छी समीक्षा मिली।

मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झाँसी - हम झांसी की रानी की कहानियों को सुनने और पढ़ने के साथ बड़े हुए हैं, या तो हमारे माता-पिता से या हमारे स्कूल की किताबों से। फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी में क्या आप बहादुरी के साथ काम करेंगे। कंगना ने झांसी की रानी की भूमिका निभाने की पूरी कोशिश की, और यह उनके लिए सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन में से एक के रूप में कॉल करना हमारे लिए गलत नहीं होगा। मणिकर्णिका भारत में महिला सशक्तिकरण पर उनके प्रगतिशील विचारों, बहादुरी, साहस, बुद्धिमत्ता की कहानी है। यह फिल्म महिला सशक्तीकरण से जुड़ी है और यही वजह है कि हर महिला को यह देखना चाहिए।

Related News

Leave a Comment