2020 में लगने वाली है इस राशि की बम्पर लॉटरी, सितारों का होने वाला है ऐसा मेल !

आज के इस अंक में हम आपको बारे में से 1 राशि के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी की 2020 में लॉटरी खुलने से खुद यमराज भी नहीं रोक पाएंगे। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार इस एक राशि वाले जातकों पर भगवान शनिदेव 2020 में अपनी असीम कृपा दृष्टि बरसाने वाले हैं, जिससे इनके घर में धन दौलत की कोई कमी नहीं रहेगी। परिवारिक कष्ट दूर हो जाएंगे। आपका आने वाला समय लाइफ चेंजिंग साबित होगा। तो चलिए जानते हैं इस भाग्यशाली राशि के बारे में -

आप किसी नए कार्य की शुरुआत कर सकते हैं जिससे आपको आगे बढ़ने का लाभ मिलेगा। आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। आपके मन में जो भी इच्छाएं दबी हुई हैं वाह अब शनिदेव की कृपा से पूरी होंगी। महिलाओं को अपने पतियों से भारी धन लाभ होने के आसार नजर आ रहे हैं। रिश्तेदारों से दुखद समाचार की जगह सुखद समाचार प्राप्त होंगे। आपकी संतान का भाग्य आसमान को छूएगा। ऑफिस में उच्च अधिकारी आपके कार्य की प्रशंसा करेंगे। प्रेम संबंध में पहले से अधिक सुधार देखने को मिल सकता है।

विद्यार्थियों को प्रतियोगिता में अनुकूल परिणाम मिलने से प्रसन्न होंगे। कार्य योजना में मामूली सा बदलाव आपके कार्य को और भी बेहतर कर सकता है। मित्रों के साथ मौज मस्ती में ज्यादा समय बिताएंगे। आने वाले नए साल में आपका जीवन बदल जाएगा। आपके घर में किसी सदस्य का विवाह तय हो सकता है। कोर्ट कचहरी से संबंधित मामलों में आपको अच्छे परिणाम देखने को मिल सकते हैं। आपको ढेरों सरकारी नौकरी के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे।

वह 1 भाग्यशाली राशि कुंभ है।

Related News

Leave a Comment