वायुसेना प्रमुख ने मोदी सरकार को लेकर कहि ये बात की कैसे बालाकोट हवाई हमला संभव हो पाया संभव !

गाजियाबाद: वायु सेना प्रमुख ने भारतीय वायु सेना के 87 वें स्थापना दिवस पर मोदी सरकार की प्रशंसा की है। वायु सेना प्रमुख आरकेएस भदोरिया ने बालाकोट हवाई पट्टी के पीछे सरकार की राजनीतिक इच्छाशक्ति का हवाला दिया है। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के कारण आतंकवाद से निपटने का तरीका बदल गया है। वायु सेना प्रमुख ने कहा कि, 'मोदी सरकार ने आतंकवाद से लड़ने का तरीका बदल दिया है। राजनैतिक इच्छाशक्ति के कारण बालाकोट हवाई हमला संभव हो पाया है।

उल्लेखनीय है कि आज भारतीय वायु सेना अपना 87 वां स्थापना दिवस मना रही है। वायु सेना दिवस के अवसर पर, गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस में एक विशेष समारोह आयोजित किया जा रहा है। इस कार्यक्रम में वायु सेना के कई वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कई अन्य देशों के सैन्य अधिकारी भी एयर शो के साक्षी बन रहे हैं। भारतीय वायु सेना के बहादुर सेना की शक्ति का प्रदर्शन कर रहे हैं।

वायु सेना दिवस समारोह के दौरान, आकाश गंगा स्काइडाइविंग टीम ने मंगलवार की सुबह हिंडन एयरबेस में एयरफोर्स का झंडा लेकर अपनी चाल के साथ समारोह की शुरुआत की। आकाशगंगा टीम के सदस्य पैराशूट के साथ उतरे। जैसे ही आकाशगंगा टीम उतरी, वहां मौजूद लोगों ने तालियों से उनका स्वागत किया।

Related News

Leave a Comment