रंग प्यार में मायने नहीं रखता है यह व्यक्ति का स्वभाव है जो महिलाओं को आकर्षित करता है। मिलिए इन 5 जोड़ों से, जिन्होंने कहा सच किया!

इन 5 जोड़ों ने कहावत को सच कर दिया है कि यह उस व्यक्ति का व्यवहार और स्वभाव है जो किसी भी रिश्ते में महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है, न कि colour.we 5 जोड़ों की कहानी साझा करने जा रहा है जो एक विशेष संबंध साझा करते हैं।


5. किम कार्दशियन और कान्ये वेस्ट

किम कार्दशियन का नाम कई हस्तियों के साथ जुड़ा हुआ है। वह अमेरिका की एक सुपर मॉडल है, जो कई रियलिटी शो होस्ट करती है। किम कार्दशियन के बॉयफ्रेंड हुआ करते थे

4. एलेन पोम्पेओ और क्रिस इवरी

एलन पोम्पेओ हॉलीवुड की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री और निर्देशक हैं। यह किसी परी से कम नहीं लगती, लेकिन वह पिछले 12 सालों से क्रिस इवरी के साथ रिलेशनशिप में हैं, जो उनसे उम्र में बड़े हैं। उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि प्यार रंग को महत्व नहीं देता।

3. एटली कुमार और कृष्णा प्रिया

यदि आप दक्षिण के क्षेत्रों से संबंध रखते हैं, तो आपको एटली कुमार के बारे में पता होगा। इस 32 वर्षीय अभिनेता ने बहुत ही कम समय में बहुत नाम कमाया है। वह दक्षिण के एक प्रसिद्ध निर्देशक हैं। 2014 में उन्होंने कृष्णा प्रिया से शादी की, जो बहुत खूबसूरत हैं। कृष्णा प्रिया एक टीवी अभिनेत्री भी हैं। एटली कुमार की आगामी फिल्म विजिल है, जो 27 अक्टूबर 2019 को रिलीज़ होगी। मुख्य अभिनेता विजय और अभिनेत्री नयनतारा होंगी।


2. काइली जेनर और ट्रैविस स्कॉट

काइली जेनर दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल हैं। इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स हैं। उनका ट्रेविस स्कॉट के साथ सालों से रिश्ता है। उनकी एक बेटी भी है। आपको बता दें काइली जेनर एक परी की तरह खूबसूरत हैं, जबकि उनका बॉयफ्रेंड कुछ खास नहीं दिखता है। फिर भी वह एक प्रसिद्ध जोड़ी है जिसने रंगभेद की परवाह नहीं की।

1. के गोस्वामी और पिंकू गोस्वामी

के। के। गोस्वामी 90 के दशक में एक प्रसिद्ध अभिनेता हैं। वह वर्तमान में 46 वर्ष का है। उन्होंने "गुटुर गू, जूनियर जी, सा .. कोई है और विक्राल और गबराल" जैसे धारावाहिकों में काम किया है। वह कई फिल्मों में भी नज़र आए हैं जिसमें और पप्पू पास हुए हैं और भूत अंकल हैं। वैसे इस छोटे कद के अभिनेता की हाल ही में शादी हुई है। उनकी पत्नी का नाम पिंकू गोस्वामी है, जो बहुत खूबसूरत हैं।

Related News

Leave a Comment