निर्देशक इस अभिनेत्री के शरीर के हर इंच को देखना चाहते थे, यहाँ अभिनेत्री का चौंकाने वाला रहस्योद्घाटन पढ़ें

अभिनेत्री सुरवीन चावला ने अपनी अदाकारी से प्रशंसकों का दिल जीत लिया है। हाल ही में सुरवीन ने कास्टिंग काउच पर अपना दिल लगाया है। जी हां, अभिनेत्री ने फिल्मों के अलावा कई टीवी धारावाहिकों में काम किया है और सुरवीन ने छोटे और बड़े पर्दे पर अभिनय की गहरी छाप छोड़ी है। हाल ही में, अभिनेत्री ने खुलासा किया है कि वह पांच बार कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी हैं।

जी हां, हाल ही में एक वेबसाइट से बात करते हुए, सुरवीन ने एक साक्षात्कार में कहा, "एक निर्देशक ने उनसे कहा कि मैं आपके क्लीवेज लुक को देखना चाहती हूं। उसी समय, एक बार दक्षिण फिल्मों के एक निर्देशक ने मुझसे कहा था कि मैं हर इंच देखना चाहती हूं। आपका शरीर। यह सुनकर मुझे भी अपने कानों पर भरोसा नहीं हो रहा था। "आपको बता दें कि इस दौरान अभिनेत्री ने जीवन के बुरे अनुभवों को साझा किया है और इस दौरान उन्होंने बताया कि" एक समय में वह भी कास्टिंग का शिकार थीं। couch। इसके साथ, अभिनेत्री ने बताया कि कई निर्देशकों ने उसके शरीर पर भद्दी टिप्पणियां की हैं और उसके वजन के कारण उसे बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा है।

इसके साथ, अभिनेत्री ने आगे कहा कि "एक बार जब मैं एक ऑडिशन देने गई, तो किसी ने मुझसे कहा कि आपका वजन अधिक है जबकि मेरा वजन 56 था"। आपको बता दें कि हेट स्टोरी 2 जैसी फिल्म में सुरवीन ने अपना सेक्सी अवतार दिखाया है और वह अकेली नहीं हैं बल्कि पिछले दिनों अभिनेत्री जरीन खान ने कास्टिंग काउच के बारे में खुलासा किया था।

Related News

Leave a Comment