दुनिया के ये 4 क्रिकेटर्स महंगी चेन पहनने के शौकीन हैं, नंबर -1 सबसे महंगी चेन पहनता है

क्रिकेट न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में प्रसिद्ध है। इसके प्रशंसक लगभग पूरी दुनिया में मौजूद हैं। क्रिकेट की दुनिया में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं, जो अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं। लेकिन दुनिया के कुछ क्रिकेटर जो सोने की चेन पहनते हैं।

4. प्रवीण कुमार

प्रवीण कुमार ने वर्ष 2018 में क्रिकेट से संन्यास ले लिया। कुछ समय पहले प्रवीण कुमार भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज भी थे। अपनी स्विंग गेंदबाजी के साथ, उन्होंने दुनिया के कई बल्लेबाजों को विकेट लिया है। प्रवीण कुमार को महंगी सोने की चेन पहनने का शौक है। उन्हें कई मैचों के दौरान उनके गले में चेन झूलते देखा गया है।

3. सुनील नारायण

सुनील नारायण वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के बेहतरीन स्पिन गेंदबाज हैं। कभी-कभी वे अच्छी बल्लेबाजी भी करते हैं। सुनील नारायण ने गले में सोने की मोटी चेन पहन रखी थी। सुनील नारायण भी सबसे चतुर गेंदबाजों में से एक हैं। नारायण लगभग 150 ग्राम की सोने की चेन पहनते हैं।

2. हार्दिक पंड्या

हार्दिक पांड्या जो भारतीय टीम के हरफनमौला बल्लेबाज हैं। हार्दिक पांड्या दुनिया के विस्फोटक बल्लेबाजों में से एक हैं। हार्दिक पांड्या गले में सोने की एक बहुत महंगी चेन पहनते हैं। जिसे आप खुद ऊपर की तस्वीरों में देख सकते हैं।

1. क्रिस गेल

क्रिस गेल वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के एक खतरनाक बल्लेबाज हैं। क्रिस गेल ने क्रिकेट में कई विस्फोटक पारियां खेली हैं। क्रिस गेल ने बल्लेबाजी की अपनी आक्रामक शैली के बल पर विश्व स्तर पर कई रिकॉर्ड बनाए हैं। क्रिस गेल बहुत ही भावुक व्यक्ति हैं। उन्हें गले में सोने की महंगी चेन पहनने का शौक है। गेल लगभग 200 ग्राम की सोने की चेन पहनते हैं।

Related News

Leave a Comment