20 सितंबर को रिलीज होने जा रही हैं ये 5 बड़ी फिल्में, जानिए कौन सी होगी हिट

फिल्म प्रेमियों के लिए यह साल बेहद खास रहा है। हर हफ्ते नई फ़िल्में रिलीज़ हो रही हैं जो बहुत मज़ेदार हैं लेकिन उनमें से कुछ फ्लॉप भी हैं। तो आइए आपको उन फिल्मों के बारे में बताते हैं जो आगामी सप्ताह में रिलीज होने जा रही हैं, इस सप्ताह बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं और इन फिल्मों के बीच बहुत प्रतिस्पर्धा है।

जोया फैक्टर
ज़ोया फैक्टर में सोनम कपूर और डलकर सलमान की मुख्य भूमिकाएँ हैं। यह फिल्म अनुजा चौहान की किताब 'द जोया फैक्टर' पर बनाई गई है जो वर्ष 2008 में आई थी। यह फिल्म दिखाएगी कि कैसे एक महिला भारतीय क्रिकेट टीम के लिए भाग्यशाली आकर्षण बन जाती है, जो टीम को विश्व कप जीतने में मदद करती है। संजय कपूर और अंगद बेदी फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

Prassthanam
संजय दत्त, जैकी श्रॉफ, मनीषा कोइराला, अली फज़ल, अमायरा दस्तूर, सत्यजीत दुबे और चंकी पांडे जैसे कलाकार फिल्म प्रस्थानम में मुख्य भूमिका में हैं। यह एक ही नाम से 2010 में रिलीज हुई तेलुगु फिल्म प्रसन्नम का रीमेक है। देव कट्टा ने इन दोनों फिल्मों का निर्देशन किया है। मान्या दत्त हिंदी रीमेक की निर्माता हैं।

पल पल दिल के पास
बॉलीवुड अभिनेता और लोकसभा सांसद सनी देओल (करण देओल) और अभिनेत्री साहिर बंबा के बेटे करण देओल इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में प्रवेश कर रहे हैं। सनी देओल ने फिल्म का निर्देशन किया है और यह निर्देशक के रूप में उनकी पहली फिल्म भी है। फिल्म के ट्रेलर और गानों को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग मनाली और लद्दाख में की गई है।

शहर का मठ
हॉलीवुड फिल्म डाउटन एबी बहुप्रतीक्षित फिल्म है। फिल्म में ह्यू बोनेविले, एलिजाबेथ मैकगवर्न, जिम कार्टर, मैगी स्मिथ, पेनेलोप विल्टन और इमेल्डा स्टॉन्टन जैसे कलाकार हैं। माइकल एंगलर ने इसे निर्देशित किया है। यह फिल्म आगामी टेलीविजन श्रृंखला पर इसी नाम से बनाई गई है। 'डाउटन एबे' 90 के दौर पर आधारित है।



Source : heraldspot

Related News

Leave a Comment